Connect with us

Haryana

मजदूर नहीं निर्माता है भारत का भाग्यविधाता है – गुरमीत

मजदूरों को लड्डू बांटकर मनाया मजदूर दिवस सत्यखबर, गुहलाचीका (बब्बल कुमार)- आज मजदूर दिवस के अवसर पर कैथल रोड स्थित लेवर चौक पर आम आदमी पार्टी के प्रधान गुरमीत सिंह कंबोज अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और मजदूरों के साथ मिलकर श्रमिक दिवस मनाया, इसके साथ-साथ गुरमीत सिंह ने मजदूरों के साथ अपने विचार भी […]

Published

on

मजदूरों को लड्डू बांटकर मनाया मजदूर दिवस

सत्यखबर, गुहलाचीका (बब्बल कुमार)- आज मजदूर दिवस के अवसर पर कैथल रोड स्थित लेवर चौक पर आम आदमी पार्टी के प्रधान गुरमीत सिंह कंबोज अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और मजदूरों के साथ मिलकर श्रमिक दिवस मनाया, इसके साथ-साथ गुरमीत सिंह ने मजदूरों के साथ अपने विचार भी सांझा किए और मजदूरों को लड्डू बांटकर मजदूर दिवस मनाया। मजदूरों को संबोधित करते हुए गुरमीत सिंह ने मजदूरों को उनके हको के प्रति जागरुक किया और मजदूरों को सरकार से मिलने वाली सुविधाओं के बारे अवगत कराया। उन्होंने कहा कि जिस समय चुनाव होता है तो वह मजदूरों के लिए अनेक वादे किए जाते हैं परंतु उन वादों को चुनाव के बाद पूरा नहीं किया जाता प्रत्येक सरकार मजदूरों का शोषण करती है हरियाणा में बहुत सरकारें आई और बहुत सरकारें चली गई परंतु किसी भी सरकार ने मजदूरों के लिए कोई भी विशेष सुविधा उपलब्ध नहीं करवाई।

मजदूरों को संबोधित करते हुए मजदूर एकता व मजदूर नहीं निर्माता है भारत का भाग्यविधाता है के नारे भी नारे लगाए। इसके साथ ही गुरमीत सिंह ने मजदूरों को मजदूर कामगार संघ में अपना रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए भी कहा ताकि मजदूरी के दौरान मजदूरों के साथ कोई अनहोनी होती है तो सरकार से मिलने वाली सुविधा मजदूरों को मिल सके। वहीँ इस बारे जब मजदूरों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि गुरमीत सिंह पहले ऐसे व्यक्ति हैं जो मजदूर दिवस पर उनके बीच आए हैं और उनके हाथों के प्रति उन को जागरुक किया है वह गुरमीत सिंह का दिल से धन्यवाद करते हैं और वह आने वाले समय में आम आदमी पार्टी का साथ देंगे क्योंकि आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में उनकी सरकार न होते हुए भी मजदूरों को मान सम्मान दिया है।

3 Comments

3 Comments

  1. Pingback: hackear whatsapp online

  2. Pingback: Beställ OxyNorm i Sverige

  3. Pingback: best cvv website

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *