Connect with us

Himachal Pradesh

महिला ने दो मासूमों को जहर दे लगाई फांसी, तीनो की मौत

सत्यखबर, ज्वालामुखी (पंकज शर्मा) – रक्कड़ पुलिस चौकी के अंतर्गत एक महिला के अपने दो बच्चों सहित आत्महत्या कर ली पुलिस मौके पर पहुच गई और डीएसपी योगेश दत्त जोशी ने बताया कि रक्कड़ में सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास एक बूढ़ी महिला मृतका की सास ने पुलिस चौकी आई और मृतिक महिला की देवरानी […]

Published

on

सत्यखबर, ज्वालामुखी (पंकज शर्मा) – रक्कड़ पुलिस चौकी के अंतर्गत एक महिला के अपने दो बच्चों सहित आत्महत्या कर ली पुलिस मौके पर पहुच गई और डीएसपी योगेश दत्त जोशी ने बताया कि रक्कड़ में सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास एक बूढ़ी महिला मृतका की सास ने पुलिस चौकी आई और मृतिक महिला की देवरानी बीडीसी मेम्बर डोगरा के पास गई उसने बताया की उसकी बहु सुबह से दरवाजा नही खोल रही है। पुलिस मौके पर पहुचकर घर का दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि एक महिला ने पंखें से गले में फाई लगाकर आत्महत्या कर ली है और अपने बच्चों को जहर देकर हत्या कर दी है।

महिला का पति राकेश जो दिल्ली में दर्जी का काम करता था उसकी मार्च 2018 में मृत्यु हो चुका है। यह महिला भी ममता देवी जो मृतिक है वो दिल्ली की रहने वाली है इन दोनों की लव मैरिज की थी वो मृतिका पहले दिल्ली में ही रहती थी अब एक साल पहले ही रक्कड़ आए हुए थे। पुलिस ने छानबीन की और कमरे में कोई भी सुसाइड नोट नही मिला और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी गई है। पुलिस ने 174 crpc के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। तीनों शवों को पोस्टमार्डम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा गया जिससे मृत्यु का सही कारण पता चल सके।

2 Comments

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *