Connect with us

Haryana

मां बरसाती है सभी भक्तों पर कृपा : सुरेंद्र बंसल

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – दुर्गा कल्ब तरावड़ी की ओर से पंचायती मंदिर के पास 8वें विशाल मां भगवती जागरण का आयोजन किया गया। मां का दरबार बड़ा की आकर्षक ढंग से सजाया गया था। सुंदर लाईटों व लडिय़ों से सजा मां का सुंदर दरबार श्रद्धालुओं के आकर्षण का केंद्र बना हुआ था। चारू ट्रेडिंग […]

Published

on

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – दुर्गा कल्ब तरावड़ी की ओर से पंचायती मंदिर के पास 8वें विशाल मां भगवती जागरण का आयोजन किया गया। मां का दरबार बड़ा की आकर्षक ढंग से सजाया गया था। सुंदर लाईटों व लडिय़ों से सजा मां का सुंदर दरबार श्रद्धालुओं के आकर्षण का केंद्र बना हुआ था। चारू ट्रेडिंग कंपनी के एम.डी. सुरेंद्र बंसल रिंकू ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत कर ज्योति प्रचंड की। इसके अलावा सभी पदाधिकारियों ने भी मां के समक्ष माथा टेक कर क्षेत्र की सुख-शांति की कामना की। जागरण में यमुनानगर से पहुंचे कलाकार पवन बख्शी, भानू सांई व रेणूका शर्मा ने सुरीली आवाज के माध्यम से मां की भेंटों का गुणगान कर श्रद्धालुओं को झुमने पर मजबूर कर दिया। एक तरफ जहां श्रद्धालुओं ने माता के चरणों में माथा टेक कर मन्नतें मांगी।
वहीं सभी श्रद्धालुओं ने मां की महिमा का गुणगान भी सुना। समाजसेवी ङ्क्षरकू बंसल ने कहा कि हमें ऐसे धार्मिक आयोजनों में बढ़-चढ़ कर भाग लेना चाहिए। धार्मिक कार्यक्रम के माध्मय से जहां मन को शंाति मिलती हैं। वहीं भाईचारे की भावना को भी बढ़ावा मिलता हैं। रिंकू बंसल ने कहा कि मां की ज्योति से नूर मिलता हैं। जो मां के दर पर आते हैं उन्हें कुछ न कुछ जरूर मिलता है। जागरण के दौरान कलाकारों ने सुंदर-सुंदर झांकी पेश की। सुंदर-सुंदर झाकियां श्रद्धालुओं के आकर्षण का केंद्र बनी रही। श्रद्धालुओं ने जागरण में मां की भेंटे सुनी। सभी श्रद्धालु मां की भेंटों पर झूमते नजर आए। इस मौके पर पार्षद प्रतिनिधि विरेंद्र बंसल, समाजसेवी रिंकू बंसल, शिवम बंसल, पियूष बंसल, हनीष बंसल, पारस गर्ग, शिवम बंसल, अंकुर गुप्ता, अभिषेक शर्मा, सौरभ बंसल, मोहिल बंसल, जतिन बंसल, हिमांशू बंसल समेत कई लोग मौजूद रहे।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *