Connect with us

Haryana

मानवता की भलाई के पक्षधर थे बाबा सैन भगत – जसबीर देशवाल

विधायक जसबीर देशवाल ने बाबा सैन भगत धर्मशाला के विकास कार्यों का उदघाटन किया सत्यखबर सफीदों (ब्यूरो रिपोर्ट) – बाबा सैन भगत जी महराज की जयंती के उपलक्ष्य में कस्बे की बारबर यूनियन ने सैन धर्मशाला में धार्मिक समागम का आयोजन किया और हजारों सैन भक्तों ने भव्य शोभा यात्रा निकाली। कार्यक्रम में विधायक जसबीर […]

Published

on

विधायक जसबीर देशवाल ने बाबा सैन भगत धर्मशाला के विकास कार्यों का उदघाटन किया

सत्यखबर सफीदों (ब्यूरो रिपोर्ट) – बाबा सैन भगत जी महराज की जयंती के उपलक्ष्य में कस्बे की बारबर यूनियन ने सैन धर्मशाला में धार्मिक समागम का आयोजन किया और हजारों सैन भक्तों ने भव्य शोभा यात्रा निकाली। कार्यक्रम में विधायक जसबीर देशवाल बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। बारबर यूनियन ने विधायक जसबीर देशवाल का फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। विधायक जसबीर देशवाल ने सैन भगत धर्मशाला के विकास कार्यों का उदघाटन किया।

विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि भगत सैन जी ने समाज को आपसी भाईचारा बनाए रखने व भेदभाव नहीं करने का संदेश दिया है और मानवता की भलाई में लगे रहें है। उन्होने कहा कि भारत हमेशा से विश्वगुरू रहा है। बाबा सैन भगत जी भी उन्ही महान पुरूषों में से एक थे। उन्होंने भगवान की भक्ति का मार्ग दिखाकर मानवता का परोपकार किया। विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि गरीबों और कमजोर की सेवा करना ही ईश्वर की सच्ची भक्ति है। उन्होने कहा कि उनकी राजनीति का मकसद समाज की सेवा करना है।

सभी बिरादरी को बराबर सम्मान व हक दिलाने के लिए दिन रात संघर्ष कर रहा हूं। उन्होने कहा कि सफीदों हलका मेरा मंदिर है और यहां की जनता मेरा भगवान। मंदिर में पुजारी के तौर पर मैं सब काम छोड़कर भगवान की सेवा कर रहा हूं। इस अवसर पर एक हवन यज्ञ का आयोजन किया गया तत्पश्चात विशाल भंडारा लगाया गया जिसमे सैकड़ों श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया।

कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष अमरपाल राणा, महासिंह पुंडीर, ठाकुर जगदीप सिंह, सुभाष चन्द्र सहल, विजय भोजगी, सतीश पंवार, डाक्टर केसी भट्टी, अरूण खर्ब, बलवंत पांचाल, पार्षद नवीन भाटिया, बिजेन्द्र, मोहन लाल, वेद प्रकाश, राजीव ठाकूर, सत्यवान, सुमित ठाकुर, गौरव रोहिल्ला इत्यादि लोग शामिल थे।