Connect with us

Haryana

मारपीट कर छीनाझपटी के प्रयास में तीन पर केस दर्ज

सत्यखबर निसिंग (सोहन पोरिया) – देर रात करनाल से कैथल जा रहे हिसार निवासी सुनील नागपाल ने गोंदर निवासी तीन युवकों पर छेडख़ानी, मारपीट, अभद्र व्यवहार व छीनाझपटी के प्रयास करने के आरोप लगाए है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर शनिवार बाद दोपहर अदालत […]

Published

on

सत्यखबर निसिंग (सोहन पोरिया) – देर रात करनाल से कैथल जा रहे हिसार निवासी सुनील नागपाल ने गोंदर निवासी तीन युवकों पर छेडख़ानी, मारपीट, अभद्र व्यवहार व छीनाझपटी के प्रयास करने के आरोप लगाए है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर शनिवार बाद दोपहर अदालत में पेश कर दिया गया। जहां से कोर्ट के आदेश पर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार सुनील नागपाल ने बताया कि वह एक बिजनैसमैन है। जो शुक्रवार रात्रि करीब नौ बजे अपनी पत्नि व बेटी के साथ टाटा मान्डा गाडी में सवार होकर करनाल से हिसार जा रहा था।

आरोप है कि चिडाव मोड से एक गाडी उनकी गाडी के पीछे चल रही थी। जो बार बार छेडखानी व लूटपाट के इरादे से कभी आगे तो कभी पीछे कर रहे थे। तभी उसने सौ नंबर पर फोन कर पुलिस को अवगत करवाया। आरोप है कि निसिंग के पास इन्होंने मेरी गाडी के आगे अपनी गाडी अड़ा दी। इतने में निसिंग पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोप है कि इन्होंने पुलिस के साथ भी अभद्र व्यवहार किया।

3 Comments

3 Comments

  1. Pingback: cheap red bootom pumps christian louboutin replica

  2. Pingback: best cvv shop 2021

  3. Pingback: https://pestcontroleasy.info

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *