Connect with us

Haryana

मालिक की मोटी कमाई देखकर प्रेम जाल में फंसाया, फिर खुद अश्लील वीडियो बनाकर हड़प लिए 15 लाख, डिप्रेशन में मालिक ने किया सुसाइड

Published

on

सत्य खबर बल्लभगढ़

बल्लभगढ़ के भीकम कॉलोनी निवासी कारोबारी संजीव कौशिक आत्महत्या कांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान बल्लभगढ़ निवासी पिंकी तिवारी और यूपी के मथुरा जिला निवासी स्वामी उर्फ कृपाल सिंह के रूप में हुई है। आरोपियों का एक साथी विनोद अभी फरार है।

ये बताई आरोपियों ने कहानी
एसीपी के मुताबिक पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वह 10-15 वर्षों से मृतक संजय कौशिक की प्रिंटिंग प्रैस पर काम करती थी, विनोद नामक व्यक्ति भी महिला के साथ काम करता है। कौशिक की मोटी कमाई को देखकर दोनों ने संजीव को फंसाने और उनके पैसे हड़पने के लिए प्लानिंग बनाई थी। प्लानिंग के तहत महिला ने मृतक संजीव के साथ प्रेम का जाल बिछाया और आरोपी विनोद ने संजीव और आरोपी महिला की वीडियो बना ली।

चोरी की बाइक सहित दो युवक काबू

वीडियो के बारे में आरोपी महिला को पता था लेकिन मृतक संजय इस बारे में नहीं जानता था। वीडियो के आधार पर आरोपी महिला, विनोद और स्वामी के साथ मिलकर एक साल से संजीव को ब्लैकमेल कर रहे थे। ब्लैकमेल करके आरोपी मृतक से अब तक 15 लाख रूपए ऐंठ चुके थे।

इससे कारोबारी डिप्रेशन में आ गए थे और परेशान होकर उन्होंने गुड़गांव नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कारोबारी के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया था, जिसमें मृतक ने अपने यहां काम करने वाली महिला और दो अन्य लोगों को जिम्मेदार ठहराया था। 24 अगस्त को ही कारोबारी सेक्टर-8 के सामने आगरा नहर पुल पर अपनी कार खड़ी कर नहर में छलांग लगा दी थी। उनका शव 29 अगस्त को चावला कॉलोनी के सामने गुड़गांव नहर से बरामद हुआ था।

पकड़े जाने के डर से महिला ने दर्ज करा दिया दुष्कर्म का केस
पुलिस प्रवक्ता एवं एसीपी धारणा यादव ने बताया कि आरोपी महिला को बल्लभगढ़ से और उसके साथी स्वामी को पलवल से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला को जब कारोबारी संजीव कौशिक के लापता होने की सूचना मिली तो उसने नया ड्रामा रचा।

महिला खुद को बचने के लिए 28 अगस्त को महिला थाना बल्लभगढ़ पहुंची और कारोबारी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा दिया। पुलिस अभी इस केस की जांच कर ही रही थी कि 29 अगस्त को ही पुलिस को कारोबारी का शव गुड़गांव नहर से बरामद हो गया।

1 Comment

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *