Connect with us

Haryana

मुंबई में इंटरनेशनल हेल्थ स्पोर्ट्स फिटनेस फेस्टिवल में प्रशांत शर्मा व रजनी पाल को 2018 का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया!

सत्यखबर पलवल (मुकेश बघेल) – मुंबई में इंटरनेशनल हेल्थ स्पोर्ट्स फिटनेस फेस्टिवल का तीन दिवसीय विदेश प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसमें क्रॉसफिट टूर्नामेंट पावर लिफ्टिंग वेट लिफ्टिंग जिम्नास्टिक कंडीशनिंग खेल आते है। जोकि 12 से 14 अक्टूबर 2018 चलेंगे जिसमें संपूर्ण भारत के खिलाड़ी भाग लेंगे। इस प्रतियोगिता का मुंबई की जनता […]

Published

on

सत्यखबर पलवल (मुकेश बघेल) – मुंबई में इंटरनेशनल हेल्थ स्पोर्ट्स फिटनेस फेस्टिवल का तीन दिवसीय विदेश प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसमें क्रॉसफिट टूर्नामेंट पावर लिफ्टिंग वेट लिफ्टिंग जिम्नास्टिक कंडीशनिंग खेल आते है। जोकि 12 से 14 अक्टूबर 2018 चलेंगे जिसमें संपूर्ण भारत के खिलाड़ी भाग लेंगे।

इस प्रतियोगिता का मुंबई की जनता ने भरपूर आनंद लिया तथा सभी ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया इसमें गुड़गांव के द फिटनेस गैरेज जिम के प्रशांत शर्मा को लड़कों के ग्रुप में व रजनी पाल को लड़कियों के ग्रुप में 2018 का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया। ऐसे खेलों से मनुष्य का सार व मानसिक विकास होता है तथा जनता में खेलों के प्रति खेलने की इच्छा प्रकट होती है।

ऐसी प्रतियोगिता होने से खिलाड़ियों में देश भक्ति भावना पैदा होती है तथा प्रतियोगिताएं प्रतिवर्ष हर राज्य में अवश्य होनी चाहिए जो कि खिलाड़ियों के हौसले को खेलों के प्रति भावना को और अधिक बढ़ाती है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: reloj patek philippe replica

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *