Connect with us

Safidon

वृंदावन से लौट रहे सफीदो के समाजसेवी व व्यवसायी शिवचरण गर्ग के भाई मनोज गर्ग के पूरे परिवार की सड़क दुर्घटना में मौत, 2 रिश्तेदार के बच्चे व ड्राइवर भी शामिल

Published

on

 सत्य खबर, सफीदों 

यूपी के मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार देर रात करीब 12.30 बजे एक डीजल टैंकर बेकाबू होकर इनोवा कार पर पलट गया. हादसे में कार सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई. मरने वालों में से 4 एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

 

रोडवेज विभाग : बस चलाते समय बसचालक नहीं कर सकेंगे मोबाइल पर बात

हादसे का शिकार हुआ परिवार सफीदों का रहने वाला था. दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद DM नवनीत चहल और SSP गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंच गए. पुलिसकर्मियों ने एक्सप्रेस वे कर्मचारियों के साथ मिलकर सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसे में पलटे टैंकर से काफी देर तक डीजल सड़क पर फैलता रहा।

 

बता दें कि सफीदों के हैचरी व्यापारी मनोज गर्ग अपनी पत्नी बबीता और दो बच्चों हेमंत और अभय के अलावा अपने साले के दो बच्चों के साथ वृंदावन गए थे.

रात को वापस लौटते समय जेवर के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर एक टैंकर पलटने से गाड़ी उसमें जा टकराई. जिससे ड्राइवर समेत 7 लोगों की मौत हो गई. मनोज गर्ग सफीदों के प्रमुख समाजसेवी और हैचरी व्यवसाय से जुड़े शिवचरण गर्ग के छोटे भाई थे. हादसे में पूरे परिवार की मौत से शहर भर में गम का माहौल है.

 

 

सूचना के बाद शहर और आसपास के क्षेत्र से लोगों का गमगीन परिवार से मिलने आने का सिलसिला शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि मथुरा के अस्पताल में मृतकों का पोस्टमार्टम हो रहा है.

 

अंदाजा दोपहर 1:00 बजे तक पार्थिव शरीर सफीदों पहुंचेंगे|

 

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: करनाल : पटाखा फैक्‍ट्री में धमाका, तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल – Satya khabar india | Hindi News | न्यूज़ इन हिंदी | Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *