Connect with us

YMUNANAGAR

यमुानगर : सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में गई जान

Published

on

सत्यखबर

यमुानगर में दर्दनाक हादसा हुआ। सेल्‍फी के चक्‍कर में दो दोस्‍त नहर में गिर गए। एक का पैर फ‍िसला तो दूसरा उसे बचाने के चक्‍कर में नहर में गिरे। हादसा हमीदा हेड पर हुआ।हमीदा हेड पर सेल्फी लेते समय 20 वर्षीय अभिषेक व उसका दोस्त 20 वर्षीय गौरव आवर्धन नहर में गिर गए। उनके साथ दो दोस्त सागर व संदीप भी थे। उन्होंने दोनों को बचाने की कोशिश की, लेकिन बचा नही पाए।

बहादुरगढ़ सीआइए द्वितीय की टीम ने नशा तस्करी के एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया

दरअसल, सागर ने बताया कि उनके पास पृथ्वीपुर निवासी गौरव और ललहटी कला निवासी संदीप आए थे। उन्हें कार्ड देने के लिए जाना था। यहां से वह भी अभिषेक को साथ लेकर चल दिए हामिद हेड पर अभिषेक और गौरव सेल्फी लेने के लिए रुके। इस दौरान गौरव ने कहा कि पहले वह मुंह धोले। गौरव नहर में मुह धोने लगा। उसका हाथ अभिषेक ने पकड़ रखा था। तभी गौरव का पैर फ‍िसल गया और वह नहर में गिर गया। उसके साथ अभिषेक भी नहर में गिर गया। अन्‍य दोस्‍तों ने उन्‍हें बचाने की कोशिश की, लेकिन दोनों नहर में डूब गए।

वहीं आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस गोतखोरों की मदद से तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक कोई पता नहीं चल सका है।वहीं उनके परिजन भी पहुंच गए। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। जवान बच्‍चों के नहर में गिरने से गांव में भी मातम छा गया है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: राकेश टिकैत : फसल कटने के बाद 40 लाख ट्रैक्टर करेंगे दिल्ली कूच – Satya khabar india | Hindi News | न्यूज़ इन हिंदी | Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *