Connect with us

Haryana

यशपाल मलिक पर हुए पथराव में बताया सरकार का हाथ

हमले करवाकर सरकार उकसा रही है समिति को समय आने पर देंगे जवाब – लम्बोरा सत्यखबर, नांगल चौधरी (मुन्ना लाम्बा) – गत 24 अक्तूबर को अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक पर रोहतक में हुए पथराव की निंदा करते हुए महेंद्रगढ़ जिला प्रधान हजारी लाल लम्बोरा ने कहा कि कुछ […]

Published

on

हमले करवाकर सरकार उकसा रही है समिति को समय आने पर देंगे जवाब – लम्बोरा
सत्यखबर, नांगल चौधरी (मुन्ना लाम्बा) – गत 24 अक्तूबर को अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक पर रोहतक में हुए पथराव की निंदा करते हुए महेंद्रगढ़ जिला प्रधान हजारी लाल लम्बोरा ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्व जिनकी समाज में कोई प्रतिष्ठा नहीं के द्वारा एक प्रतिष्ठित व्यक्ति पर पथराव करना बहुत ही शर्मनाक घटना है। पथराव करके सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर उसकी जिम्मेदारी लेने वाले ये असामाजिक तत्व सरकार के इशारे पर समिति के पदाधिकारियों पर हमला कर उन्हें बेईज्जत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिस समिति के सदस्यों द्वारा इन्हीं युवकों की रिहाई के लिए पिछले लगभग 3 साल से सरकार के विरूद्ध लगातार नारेबाजी, विरोध-प्रदर्शन व रोष प्रकट किया आज वहीं युवक सरकार के झांसे में आकर उसी समिति के सदस्यों के खिलाफ भडक़ रहे हैं तथा 25 नवंबर को आयोजित होने वाली रैली को असफल करने के लिए समाज में अफवाहें फैलाकर पदाधिकारियों के खिलाफ साजिशें रच रहे हैं। इससे पहले भी अनेकों बार सदस्यों पर हमले हो चुके हैं, लेकिन सरकार इसपर कोई कार्रवाई नहीं कर रही। लम्बोरा ने कहा कि सरकार के इशारे पर जाट आरक्षण संघर्ष समिति के सदस्यों पर हमले हो रहे हैं तथा सरकार ये हमले करवाकर जाट आरक्षण संघर्ष समिति को उकसाना चाहती है, ताकि प्रदेश में राजनीतिक रोटियां सेंकी जा सकें। परंतु इन्हें यह नहीं पता कि समय बहुत बलवान है। सरकार सदा एक पार्टी की नहीं रहती। समय आने पर ईंट का जवाब पत्थर से देंगे, जिसके लिए सरकार तैयार रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *