Connect with us

Haryana

युवा नेता का साथ देगा युवा बोलेगा मंच

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – युवा बोलेगा मंच के कार्यकर्ताओं ने युवा नेता का साथ देने का ऐलान करते हुए दुष्यंत को समर्थन दिया। तरावड़ी की पंजाबी धर्मशाला में आयोजित युवा बोलेगा मंच की बैठक में सभी पदाधिकारियों के साथ-साथ युवा बोलेगा मंच के कार्यकत्र्ताओं ने दुष्यंत के पक्ष में नारे लगाए। पंजाबी धर्मशाला में […]

Published

on

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – युवा बोलेगा मंच के कार्यकर्ताओं ने युवा नेता का साथ देने का ऐलान करते हुए दुष्यंत को समर्थन दिया। तरावड़ी की पंजाबी धर्मशाला में आयोजित युवा बोलेगा मंच की बैठक में सभी पदाधिकारियों के साथ-साथ युवा बोलेगा मंच के कार्यकत्र्ताओं ने दुष्यंत के पक्ष में नारे लगाए। पंजाबी धर्मशाला में आयोजित युवा बोलेगा मंच की बैठक की अध्यक्षता मंच के हल्काध्यक्ष साहिल गिरधर ने की। बैठक में तरावड़ी, नीलोखेड़ी व पड़वाला के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। मंच के प्रदेशाध्यक्ष जे.पी. शेखपुरा मुख्य रूप से पहुंचे।

वहीं दुष्यंत के समर्थक इंद्रजीत सिंह गौराया, भीम सिंह जलाला, अनुराग मिश्रा, जोगिंद्र कुक्कू, रमेश सिद्धपुर, नफे सिंह वाल्मीकि, शालाल गिरधर, विक्रम राणा समेत कई लोगों ने भी शिरकत की। उन्होंने युवा बोलेगा मंच के सदस्यों को फूल-मालाएं पहनाकर दुष्यंत की विचाराधारा से जोड़ा। संबोधित करते हुए इंद्रजीत सिंह गोराया व जे.पी. शेखपुरा ने कहा कि युवा वर्ग देश की रीढ़ है। युवाओं के हाथ में देश की डोर हैं। युवा वर्ग ही राजनीति के मायने बदल सकते हैं। ऐसे में युवा होने के नाते दुष्यंत ने भी राजनीति में अहम भूमिका निभाई है। दुष्यंत युवाओं के चहेते हैं। भीम सिंह जलाला ने कहा हल्के के युवाओ में दुष्यंत के प्रति भारी स्नेह व जोश को देखकर दुष्यंत की लोकप्रियता सामने आती है।

मंच के हल्काध्यक्ष साहिल गिरधर व अध्यक्ष सन्नी सचदेवा ने कहा कि युवा नेता दुष्यंत हर वर्ग के मुद्दे को संसद व लोकसभा में जोर-शोर से उठाते हैं। चाहे किसान के हित की बात हो या फिर बेरोजगार युवाओं के हित की बात, हमेशा से ही दुष्यंत चौटाला ने हुंकार भरने का काम किया है। इसके बाद अजय चौटाला ने जे.पी. शेखपुरा द्वारा फोन के माध्यम से सभी पदाधिकारियों का स्वागत किया और समर्थन देने के लिए आभार भी जताया।

दुष्यंत के समर्थन में यह रहे मौजूद
युवा नेता दुष्यंत के समर्थन में पूर्व हल्का अध्यक्ष इंद्रजीत गौराया, पूर्व शहरी प्रधान जोगिंद्र कुक्कू, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश सिद्धपुर, पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद रायपुर, पूर्व विधायक नफे सिंह वाल्मीकि, पूर्व इनेलो नेता शामलाल गिरधर, पवन शामगढ़, बलिहार सिंह पखाना, बलदेव गिरधर, विक्रम राणा, जिला परिषद सदस्य भीम सिंह जलाला, पूर्व शहरी प्रधान अनुराग मिश्रा, कपिल मिश्रा, युवा नेता कृष्ण बिड़लान, युवा बोलेगा मंच के प्रदेश अध्यक्ष जे.पी शेखपुरा, हल्का अध्यक्ष साहिल गिरधर, हल्का उपाध्यक्ष ऋषभ सचदेवा, तरावड़ी अध्यक्ष सन्नी सचदेवा, सचिव शुभम बजाज, दीप बजाज, पुरु गिरधर, गौरव रावल, गुरलाल सिंह, लवली गिरधर, गुलशन गिरधर, यतिन सरदाना, मुनीष लाम्बा, इकबाल खान, अभिषेक जांगड़ा, हार्दिक वाधवा, हैप्पी लाम्बा व मन्नू अरोड़ा समेत कई लोग मौजूद रहे।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: 3d printing

  2. Pingback: it danışmanlığı

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *