Connect with us

Haryana

रणदीप सुरजेवाला को स्टार प्रचारक बनाने पर जताया आभार

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला को पांच राज्यों का स्टार प्रचारक बनाये जाने पर वार्ड नं 9 के पार्षद राजू प्रजापत ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी का आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला एक ऐसे नेता है, जो आंकड़ों के दम पर […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला को पांच राज्यों का स्टार प्रचारक बनाये जाने पर वार्ड नं 9 के पार्षद राजू प्रजापत ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी का आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला एक ऐसे नेता है, जो आंकड़ों के दम पर विपक्ष की बोलती बंद कर देते हैं।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को पूरा विश्वास है कि स्टार प्रचारक रणदीप सुरजेवाला के जहां-जहां दौरे होंगे, वहां-वहां कांग्रेस का उम्मीदवार जीत दर्ज करेगा। उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला की छवि को देखते ही स्टार प्रचारक बनाया गया है। जिससे आने वाले समय यह चेहरा ही हर लोगों की जुबां पर होगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा के विधानसभा चुनाव में भी रणदीप सुरजेवाला की अगुवाई में पार्टी परचम लहरायेगी।