Connect with us

Haryana

रविवार को भाजपा प्रत्याशी मनीष कुमार ग्रोवर की मौजूदगी में पुराने कांग्रेसी जैन परिवार ने ज्वाइन की बीजेपी 

Published

on

सत्यखबर रोहतक (ब्यूरो रिपोर्ट) – रोहतक में भारतीय जनता पार्टी का परिवार लगातार बढ़ता जा रहा है। नगर निगम के पार्षदों, पूर्व पार्षदों, चुनाव में द्वितीय रहे प्रत्याशियों समेत शहर के दूसरे मौजिज लोगों की जॉइनिंग के बाद रविवार को कांग्रेस को काठमंडी के पास पीपल वाली गली में एक और बड़ा झटका लगा। पुराने कांग्रेसी परिवार से ताल्लुक रखने वाले उद्योगपति और समाजसेवी सुनील जैन अपने समर्थकों के साथ मनीष कुमार ग्रोवर की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। बता दें कि वह पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के बेहद नजदीकी महिपाल जैन के भतीजे हैं।

जवाइनिंग कार्यक्रम में पहुंचे ग्रोवर ने कहा कि कांग्रेस ने जैसे बीज बोए थे, वैसे ही फल मिल रहे हैं। इस बार कांग्रेस हरियाणा में बिल्कुल साफ हो जाएगी। जिस पार्टी ने हरियाणा की जनता को परिवारवाद, भ्रष्टाचार, क्षेत्रवाद के साथ-साथ पर्ची और खर्ची के सिस्टम से युवाओं के सपनों को तोड़ने का काम किया, अब जनता कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर देगी। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने धारा 370, तीन तलाक समेत अनेक ऐसे ऐतिहासिक फैसले लागू किए हैं।

आज 130 करोड़ जनता के अंदर विश्वास पैदा हुआ है। हरियाणा सीएलयू, नौकरी, तबादले और इंस्पेक्टर राज्य से पूरी तरह गिरफ्त में था, लेकिन राज्य की मनोहर सरकार के नेतृत्व में भ्रष्टाचार, परिवारवाद, और क्षेत्रवाद जैसी दुकानें बंद कर दी हैं। अब युवाओं को बगैर पर्ची और बगैर खर्ची के अपनी मेहनत के दम पर नौकरियां मिलने लगी हैं। उन्होंने कांग्रेस से सवाल पूछा कि आखिर कांग्रेस ने परिवारवाद को क्यों बढ़ावा दिया? उन्होंने कहा कि कुछ नेता मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं, लेकिन उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों में कई एफआईआर दर्ज हैं।

उन्होंने जैसे बीज बोए हैं, वैसे ही फल मिलेंगे। उन्होंने जनता का आह्वान किया कि जैसे नगर निगम, जींद उपचुनाव और लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया था, ठीक वैसे ही विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस का सुपड़ा साफ होने जा रहा है। इस बार रोहतक की चारों सीटों पर कमल खिलेगा। चारों विधानसभा के लोग भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर अपने अपने इलाके को विकास की ओर ले कर जाएंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *