Connect with us

Haryana

राजकीय महिला महाविद्यालय मडलौड़ा में चुनावी प्रक्रिया संपन्न, ज्योति बनी मतलौडा महिला कॉलेज की प्रधान

सत्यखबर मतलौडा (राजीव शर्मा) – स्थानीय राजकीय महिला महाविद्यालय में कक्षा प्रतिनिधि के 7 पदों के लिए 12 अक्टूबर को नॉमिनेशन भरे गए तथा 13 अक्टूबर को उम्मीदवारों ने अपने नाम वापस लिए। 13 अक्टूबर को ही 7 पदों में से तीन पदों पर सर्वसम्मति से कक्षा प्रतिनिधि चुने गए। शेष 4 प्रतिनिधियों के लिए […]

Published

on

सत्यखबर मतलौडा (राजीव शर्मा) – स्थानीय राजकीय महिला महाविद्यालय में कक्षा प्रतिनिधि के 7 पदों के लिए 12 अक्टूबर को नॉमिनेशन भरे गए तथा 13 अक्टूबर को उम्मीदवारों ने अपने नाम वापस लिए। 13 अक्टूबर को ही 7 पदों में से तीन पदों पर सर्वसम्मति से कक्षा प्रतिनिधि चुने गए। शेष 4 प्रतिनिधियों के लिए आज सुबह 9:30 बजे से लेकर 12:30 बजे दोपहर तक पोलिंग करवाई गई। इसमें 4 पदों के लिए 21 उम्मीदवार प्रतियोगिता में थे।

इनमें बी ए प्रथम वर्ष में अमीषा, द्वितीय वर्ष में शालू, तृतीय वर्ष में मनजीत तथा बीकॉम तृतीय वर्ष में ज्योति ने बाजी मारी। कक्षा प्रतिनिधियों के रिजल्ट की घोषणा दोपहर 1:00 बजे की गई। इसके उपरांत दोपहर 2:00 बजे पदाधिकारियों व कार्यकाऱी परिषद के सदस्यों का चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न हुआ। इनमें अध्यक्ष पद के लिए ज्योति बी कॉम तृतीय वर्ष, उपाध्यक्ष पद के लिए अमीषा बीए प्रथम वर्ष, सचिव पद के लिए शालु बीए द्वितीय वर्ष, सह सचिव पद के लिए रवीना बीकॉम प्रथम वर्ष तथा कार्यकारी परिषद सदस्य के लिए काजल बीकॉम द्वितीय वर्ष, आरती बीएससी प्रथम वर्ष व मनजीत बीए तृतीय वर्ष सर्वसम्मति से चुनी गई।

चुनाव परिणाम की घोषणा के उपरांत कार्यवाहक प्राचार्य व रिटर्निंग अधिकारी के रूप में कार्य कर रहे डॉ रामनिवास जंगम ने समस्त चुनावी प्रक्रिया में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सहयोग देने पर डीसी मैडम व एसपी साहब का धन्यवाद किया। इसके उपरांत डॉ रामनिवास जंगम ने महाविद्यालय में प्रवेकशक के रूप में कार्य कर रहे डॉ पार्थसारथी के अतिरिक्त समस्त टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टाफ का चुनावी प्रक्रिया में सहयोग देने के लिए तहे दिल से धन्यवाद किया। सुबह से ही महाविद्याल में भरी पुलिस बल तैनात किया गया था।