Connect with us

Haryana

राजनीतिक वर्चस्व की लड़ाई व आपसी गुटबाजी के चलते नगरपालिका के सारे काम ठप

सत्यखबर, महेंद्रगढ़ (मुन्ना लाम्बा) – शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर नगर पालिका पर बरसे कुलदीप यादव। बृहस्पतिवार को सरताज जनसेवा ग्रुप पीआरओ कुलदीप यादव ने प्रैस विज्ञप्ति जारी करते हुए नगर पालिका की सफाई व्यवस्था का कड़ा विरोध किया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अगर नगर पालिका जल्द से जल्द […]

Published

on

सत्यखबर, महेंद्रगढ़ (मुन्ना लाम्बा) – शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर नगर पालिका पर बरसे कुलदीप यादव। बृहस्पतिवार को सरताज जनसेवा ग्रुप पीआरओ कुलदीप यादव ने प्रैस विज्ञप्ति जारी करते हुए नगर पालिका की सफाई व्यवस्था का कड़ा विरोध किया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अगर नगर पालिका जल्द से जल्द शहर की सफाई व्यवस्था के प्रति सचेत होकर कार्य नहीं करती है तो ग्रुप के नेतृत्व में युवा नगर पालिका के खिलाफ रोष प्रकट कर शहर की साफ-सफाई का जिम्मा स्वयं लेंगे तथा सफाई अभियान चलाकर पूरे शहर को स्वच्छ बनाएंगे।

कुलदीप यादव ने कहा कि नगर पालिका की सुस्ती के चलते आज हमारे शहर के हालात बद से बदतर हैं। संपूर्ण महेंद्रगढ़ शहर के प्रत्येक चौक, गली, कॉलोनी सभी स्थानों पर जहां भी देखो सिर्फ और सिर्फ गदंगी का आलम दिखाई पड़ता है। वेतन न मिलने के कारण कर्मचारी ड्यूटी पर नहीं आते तथा ड्राईवरों के बिना कचारे उठाने वाली गाडिय़ां खड़ी-खड़ी जंग खा रही हैं। वहीं शहर की सफाई सुचारू रूप से न होने के कारण आमजन का सांस लेना भी मुश्किल हो रहा है तथा अत्यधिक गदंगी होने के कारण मच्छरों को पनपने का मौका मिल रहा है जिससे लोग डेंगू, मलेरिया जैसी भयानक बीमारियों की चपेट में आ रहे हैं।

यादव ने कहा कि राजनीतिक वर्चस्व की लड़ाई व आपसी गुटबाजी के चलते नगरपालिका के सारे काम ठप पड़े हैं और हमारे स्थानीय विधायक हैं कि मूकदर्शक बन अपनी राजनीति चमकाने में लगे हुए हैं। परंतु यहां का प्रतिनिधि होने के नाते उनका दायित्व बनता है कि वे इस मामले को तुरंत संज्ञान में लेकर इसका समाधान करें ताकि आमजन को समस्या से छुटकारा मिल सके। उन्होंने कहां कि अगर इस समस्या का जल्द ही समाधान नहीं किया जाता है तो लोगों का गुस्सा सडक़ मार्गों पर दिखाई देगा तथा स्थानीय विधायक को आने वाले समय में इसका खामियाजा भी उठाना पड़ सकता है।

इस अवसर पर उन्होंने शहर वासियों तथा युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वे 5 नवंबर को सरताज जनसेवा ग्रुप का पूर्ण सहयोग कर महेंद्रगढ़ शहर को स्वच्छ बनाने में अपना योगदान दें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *