Connect with us

Haryana

राजनीति में रहते हुए भाईचारा ही बनाया है जो उनकी वास्तविक पूंजी है – सतीश नांदल

Published

on

सत्यखबर रोहतक (देवेंद्र शर्मा) – हल्का गढ़ी सांपला किलोई से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सतीश नांदल ने आज हलके के आधा दर्जन गांवों का दौरा कर अपना प्रचार किया। प्रचार में उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। हर गांव में अधिकतर मतदाता अपने घर में स्वागत करना चाहते हैं। चाय पिलाना चाहते हैं यह इसी बात का प्रमाण है की सतीश नांदल हमेशा लोगों के बीच में रहते हैं जिससे उन्हें लोगों का काफी प्यार मिलता है। एक तरफ यहां से विधायक रहे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और रोहतक से एमपी रहे दीपेंद्र हुड्डा उनको कभी भी लोगों से मिलने का समय नहीं मिलता इतना ही फर्क है हलके के लोग ही उनका दाम है और वही उनका प्रचार है वह राष्ट्रीय पार्टी के उम्मीदवार हैं।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस 5 साल में जो विकास कार्य करवाए हैं उसको वह आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह लगातार 15 साल से यहां विधायक हैं लेकिन इस हलके का विकास नहीं करवा पाए। विकास केवल उनके परिवार का हुआ है और उनके इर्द-गिर्द कुछ लोगों का हुआ है व उम्मीद करते हैं कि जिस तरह से राजनीति में रहते हुए उन्होंने भाईचारा बनाया है। वही भाईचारा आने वाली किस तारीख को उन्हें विधानसभा में पहुंचाने का काम करेगा और विधायक बनने के बाद वह हर आदमी का हरगांव का समान रूप से विकास करेंगे।

क्योंकि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने नारा दिया है सबका साथ सबका विकास उसी पर चलते हुए वह अपने कार्य को आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि केवल मोदी ही एक ऐसी शख्सियत हैं जिनमें जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35a हटाने की हिम्मत है। कांग्रेस पार्टी तो इसका विरोध करती रही उन्हें समझ नहीं आता कि जो लोग भारत की एकता और अखंडता के ऊपर भी सवाल उठाते हैं वह लोगों से वोट किस मुंह से मांग रहे हैं आज उन्होंने गांव बखेता कंसाला मुगान हमारी पर आधी आधा दर्जन गांव में अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार किया।