Connect with us

Crime

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ का वीडियो आया सामने,जानिए क्या कहा

Published

on

सत्यखबर, मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा विवादों में घिर गए हैं। बीते सोमवार को ही मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। अब राज को कोर्ट ने 23 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। ऐसे में अब गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में गहना का कहना है कि वीडियो को पहले देखा जाए और फिर निर्णय लिया जाए। एक्ट्रेस के अनुसार कोई भी वीडियो पार्न नहीं है।

गहना वशिष्ठ का कहना है कि मुझे राज की गिरफ्तारी के बारे में पता लगाए मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि कोई भी पार्न नहीं बना रहा है। नॉर्मल वीडियो थे। वीडियो में केवल नार्मल ऐराटिका था। जैसे कि एकता कपूर गंदी बात बनाती हैं। इन सारी सीरीज में बोल्डनेस है। उन्होंने कहा कि जैसे की कह दिया जाता है इतने वीडियोज पाए गए। मेरा आप सभी से निवेदन है कि पहले उन वीडियोज को देखा जाए, बिना देखें निर्णय ना लिया जाए कि वो पार्न हैं। उनमें से कोई भी वीडियो पार्न की कैटेगरी में आता है।

गहना ने आगे कहा है कि मुझे लगता है मैं जिन लोगों से बात कर रही हूं वो सभी लोग समझदार हैं, जो 18 साल से ऊपर के हैं, जिनको समझ आता है कि पार्न और ऐराटिका में क्या अंतर है। ये कह दिया जाए कि किसी की गाड़ी या लैपटॉप में वीडियो मिल गए तो वो उसका मेकर है। ऐसा ना किया जाए, पहले वीडियो देखें फिर निर्णय लें।

ये भी पढ़ें… ‘इमरजेंसी’ पर फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत, प्रयागराज दौरे से पहले ही शुरु हुआ सियासी बवाल

एक्टर्स ने आगे कहा है कि उनको मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। एक्ट्रेस ने जोर देते हुए कहा कि ये केवल नॉर्मल वीडियोज हैं, जो जानें कब से प्रोड्यूसर्स आदि बनाते आ रहे हैं। लेकिन अचानक से कुछ मुठी भर लोगों को उठाकर टारगेट किया जाए। गहना का कहना है कि सच समझा जाए और पेश भी किया जाए। इतना ही नहीं एक्ट्रेस का कहना है कि इंटरनेट पर भी कई ऐसे वीडियो हैं जो पार्न की श्रेणी में आते हैं लेकिन उनको टारगेट नहीं किया जा रहा है। आपको बता दें कि इसी मामले में गहना वशिष्ठ की भी गिरफ्तारी हुई थी। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं।