Connect with us

Haryana

रात्रि 11 बजे थैलीसीमिया पीडित बच्चें की मदद के लिए रक्तदान करने पहुंचे बराला।

सत्यखबर टोहाना ( सुशील सिंगला ) – भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला की मानवता देखने को मिली है जहां बराला ने रात्रि 11 बजे जगदंबे ब्लड बैंक पर पहुंचे तथा थैलेसीमिया से ग्रस्त बच्चे की मदद के लिए रक्तदान किया। इस दौरान बराला ने सरकार की ओर से आश्वासन दिया कि थैलेसीमिया पीडित बच्चों की मदद […]

Published

on

सत्यखबर टोहाना ( सुशील सिंगला ) – भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला की मानवता देखने को मिली है जहां बराला ने रात्रि 11 बजे जगदंबे ब्लड बैंक पर पहुंचे तथा थैलेसीमिया से ग्रस्त बच्चे की मदद के लिए रक्तदान किया। इस दौरान बराला ने सरकार की ओर से आश्वासन दिया कि थैलेसीमिया पीडित बच्चों की मदद के लिए हरदम तैयार रहेगी।

जानकारी अनुसार भूना क्षेत्र में सीएम की रैली की तैयारियों को लेकर सुभाष बराला कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे उसी समय जनसेवा ब्लड ग्रुप के सदस्य ने सुभाष बराला को फोन किया कि थैलेसीमिया पीडित बच्चे की मदद के लिए ए पाजटिव ब्लड की जरूरत है। जिसके बाद बराला तुरंत रात्रि लगभ्भग 11 बजे जगदंबे ब्लड बैंक पहुंचे तथा रक्तदान किया। इस दौरान बराला ने सरकार की ओर से ऐसे बच्चों की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: ถ้วยฟอยล์

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *