Connect with us

Corona Virus

राम रहीम कोरोना पाजिटिव, इस अस्पताल में चलेगा ईलाज

Published

on

सत्य खबर, गुरुग्राम

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आज सुबह 11 बजकर 55 मिनट पर उन्हें स्वास्थ्य जांच के लिए गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल लाया गया था। जहां पर जांच के दौरान उनको कोरोना पाजिटिव पाया गया है। फि लहाल राम रहीम को मेदांता अस्पताल के कोरोना वार्ड में रखा गया है।

वहीं राम रहीम की सुरक्षा को देखते हुए गुरूग्राम पुलिस ने मेदांता अस्पताल व उसके आस-पास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। बता दें कि दुष्कर्म व पत्रकार की हत्या के मामले में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने अपने उपचार के लिए किसी अच्छे अस्पताल में जाने की इजाजत सुनारिया जेल प्रशासन से मांगी थी। जिसके बाद जेल के उच्च अधिकारियों से सरकार से सलाह करके उन्हें रोहतक पीजीआई जाने की इजाजत दे दी थी।

यह भी पढें:- 
पति ने कर ली थी दूसरी शादी, तो पहली पत्नी ने दोस्त के साथ मिलकर कर डाला ये काम  

जहां पर उनकी प्राथमिक जांच के बाद पीजीआई के चिकित्सकों ने उन्हें मेदांता अस्पताल में जांच कराने को कहा था। जिसकी सूचना राम रहीम व चिकित्सकों ने जेल प्रशासन को दी थी। इसके बाद जेल अधिकारियों ने उन्हें मेदांता अस्पताल जाने की इजाजत दे दी थी। इजाजत मिलने के बाद रविवार को राम रहीम मेदांत अस्पताल पहुंचे थे। जहां जांच में वह कोरोना पाजिटिव पाए गए।