Connect with us

Haryana

रिटायर्ड कर्मचारियों ने 11 नवंबर की राज्य स्तरीय रैली के लिए किया विचार-विमर्श

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान):- रिटायर्ड कर्मचारी संघ खंड उझाना की एक बैठक शहीद भगत सिंह अध्ययन केंद्र में खंड प्रधान मा. रिसाल सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में आगामी 11 नवंबर को हिसार में रिटायर्ड कर्मचारियों की राज्य स्तरीय रैली को लेकर सरकार की सार्वजनिक सुविधाओं के विरूद्ध नीतियों के बारे में चर्चा की […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान):- रिटायर्ड कर्मचारी संघ खंड उझाना की एक बैठक शहीद भगत सिंह अध्ययन केंद्र में खंड प्रधान मा. रिसाल सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में आगामी 11 नवंबर को हिसार में रिटायर्ड कर्मचारियों की राज्य स्तरीय रैली को लेकर सरकार की सार्वजनिक सुविधाओं के विरूद्ध नीतियों के बारे में चर्चा की गई।

मा. रिसाल सिंह ने बताया कि कर्मचारियों की मुख्य मांगों में चिकित्सा भत्ता कम से कम 3 हजार रूपये, पैंशन सुविधा में पुरानी नीति बहाल की जाए, पंजाब की तर्ज पर अलग-अलग आयु वर्ग में वृद्धि की जाए, आदि शामिल हैं। उन्होंने कर्मचारियों को अधिक से अधिक संख्या में रैली में पहुंचने की अपील की, ताकि सरकार से उनकी जायज मांगे मनवाई जा सके। इस अवसर पर मा. बलबीर सिंह, नानू राम, सतबीर गुलाढ़ी, अनंतराम, पालाराम, रामधारी, स. दर्शन सिंह सहित अनेक कर्मचारी उपस्थित रहे।

3 Comments

3 Comments

  1. Pingback: 메이저사이트

  2. Pingback: 쿠쿠티비

  3. Pingback: ซ่อมรถบรรทุก

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *