Connect with us

Haryana

रेवाड़ी में बदमाशों ने जम कर खेला खूनी खेल

एक को सिर में गोली मार उतारा मौत के घाट, पलटवार में दूसरे गुट ने एक युवक को मारी गोली सत्यखबर, रेवाड़ी (संजय कौशिक) – रेवाड़ी में आपसी रंजिश के चलते बदमाशों ने करीब 4 घंटे तक लगातार खूनी खेल खेला, जिससे पूरा शहर बुरी तरह सहम गया। बदमाशों के हौसले इस कदर बढ़े हुए […]

Published

on

एक को सिर में गोली मार उतारा मौत के घाट, पलटवार में दूसरे गुट ने एक युवक को मारी गोली

सत्यखबर, रेवाड़ी (संजय कौशिक) – रेवाड़ी में आपसी रंजिश के चलते बदमाशों ने करीब 4 घंटे तक लगातार खूनी खेल खेला, जिससे पूरा शहर बुरी तरह सहम गया। बदमाशों के हौसले इस कदर बढ़े हुए थे कि उन्होंने शहर में करीब आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर वारदात को अंजाम दिया, लेकिन पुलिस उन्हें पकडऩा तो दूर उनका बाल भी बांका नहीं कर सकी।

घटनाओं का सिलसिला सुबह उस वक्त शुरू हुआ जब सरजीत नाम का एक युवक गैस के लिए भठ्ठी लेने जा रहा था। जैसे ही वह बड़ा तालाब के पास पहुंचा तो बाइक सवार 3 बदमाशों ने उस पर हमला बोल दिया और सिर में 3 गोली मारकर मौके से फरार हो गए, जिससे उसकी मौत हो गई। सरजीत की बहन का आज गोना होना था और उसी प्रोग्राम के लिए वह भठ्ठी लेने जा रहा था।

इस घटना से गुस्साए दूसरे गुट ने पलटवार करते हुए पहले हमलावर के रिश्तेदार के घर जाकर फायरिंग की। इसके बाद बस अड्डा स्थित पार्किंग पर बैठे शशांक नाम के युवक को गोली मार दी। उसे तुरंत ट्रामा सैंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया। इसके बाद दोनों गुटों ने शहर में अलग-अलग स्थानों पर मारपीट, तोडफ़ोड़ व फायरिंग की घटनाओं को अंजाम दिया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मगर कुछ भी हो, इस पूरे मामले में हैरान करने वाली बात यह रही कि पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करना तो दूर अभी तक उनका बाल भी बांका नहीं कर सकी है। हालांकि इस घटनाक्रम के बाद पूरे शहर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अब देखना यह होगा कि आखिर पुलिस आरोपियों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *