Connect with us

Haryana

रैली में लाखो की संख्या में लोग पंहुचकर केंद्र व प्रदेश सरकार को सिखाएंगे सबक- बबली

दो कमजोर पार्टियो ने किया है गठबंधन, कांग्रेस पर इसका कोई असर नही सत्यखबर, टोहाना (सुशील सिंगला) – कांग्रेस पार्टी की दिल्ली में होने वाली जनअक्रोश रैली में डॉ अशोक तंवर के नेतृत्व में लाखो की संख्या में लोग पंहुचेंगे तथा केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को बदलने का काम करेंगें यह बात कांग्रेस […]

Published

on

दो कमजोर पार्टियो ने किया है गठबंधन, कांग्रेस पर इसका कोई असर नही

सत्यखबर, टोहाना (सुशील सिंगला) – कांग्रेस पार्टी की दिल्ली में होने वाली जनअक्रोश रैली में डॉ अशोक तंवर के नेतृत्व में लाखो की संख्या में लोग पंहुचेंगे तथा केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को बदलने का काम करेंगें यह बात कांग्रेस के नेता देंवेद्र सिंह बबली ने टोहाना में पत्रकारो से बातचीत में कही। इस दौरान बबली ने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नही है हर नेता अपने-अपने तरीके से कांग्रेस को मजबूत करने में जुटा है तथा केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ डटा हुआ है। बबली ने कहा कि भाजपा की सरकार ने अपने किसी भी वायदे को पूरा नही किया जिसके चलते आमजन में उनके प्रति रोष बढता जा रहा है इसी के चलते इस रैली में भारी तादाद में लोग भागकर लेकर सफल बनाएंगे।

शर्मनाक है विजिलैंस कर्मी पर केस होना- बबली
इस दौरान बबली ने विजिलैंस इंस्पेक्टर भूपेंद्र शर्मा पर हुए मुकदमें पर कहा कि ये बिल्कुल शर्मनाक घटना है। जिस कर्मी पर भ्रष्ट अधिकारियो पर नकेल कसने की जिम्मेवारी मिली थी उसका इस तरह से पाया जाना गलत है। इस दौरान उन्होने इनेलो व बसपा के गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि जब कोई पार्टी अपने को कमजोर समझती है तो गठबंधन के लिए तैयार होती है बबली ने कहा कि इनेलो व बसपा का कितना जनाधार है सभी जानते है।

4 Comments

4 Comments

  1. Pingback: 3d printer

  2. Pingback: 토토

  3. Pingback: free 3d printable models

  4. Pingback: Scott Schulte

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *