Connect with us

Haryana

रोडवेज कर्मचारियों का सरकार से उठा भरोसा

सत्यखबर,रेवाड़ी(संजय कौशिक  )  लगातार आश्वासन के बावजूद मांगे पूरी न होने के चलते रोडवेज कर्मचारियों का अब सरकार से भरोसा उठता जा रहा है। कर्मचारियों का आरोप है कि उनकी मांगों को लेकर सरकार बिल्कुल भी गम्भीर नही है। मगर अब वे सरकार के बहकावे में नही आएंगे और जल्द ही बैठक बुलाकर ज्वाइंट एक्शन कमेटी द्वारा […]

Published

on

सत्यखबर,रेवाड़ी(संजय कौशिक  ) 

लगातार आश्वासन के बावजूद मांगे पूरी न होने के चलते रोडवेज कर्मचारियों का अब सरकार से भरोसा उठता जा रहा है। कर्मचारियों का आरोप है कि उनकी मांगों को लेकर सरकार बिल्कुल भी गम्भीर नही है। मगर अब वे सरकार के बहकावे में नही आएंगे और जल्द ही बैठक बुलाकर ज्वाइंट एक्शन कमेटी द्वारा आगामी आंदोलन की रूपरेखा तय की जाएगी। ये बातें इंटक से सम्बंधित हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष अनूप सहरावत ने आज रेवाड़ी में पत्रकारों से बातचीत में कही।
उन्होंने कहा कि पिछले दिनों विभाग में तबादलों का जो दौर चला, उसमें यूनियन के कई पदाधिकारी इधर-उधर हो गए। इसलिये अब यूनियन द्वारा विभिन्न डिपो पर नई कार्यकारिणी का गठन किया जा रहा है। इसी के तहत आज रेवाड़ी में भी नई कार्यकारिणी का गठन किया गया, जिसमें राजपाल को रेवाड़ी का डिपो प्रधान नियुक्त किया गया। सहरावत ने कहा कि सरकार एक्शन कमेटी से जो वादे करती है, उन्हें लागू नही करती। कर्मचारी विभाग में रहकर तकलीफें भुगत रहा है, लेकिन सरकार बजाय किसी समाधान के उलटा विभाग पर ही हमला बोल रही है, जिसे किसी सूरत में सहन नही किया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *