Connect with us

Bhiwani

रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल का पांचवा दिन! प्रशासनिक अमला बस चलवाने में जुटा

सत्यखबर भिवानी ( अमन शर्मा ) – रोडवेज कर्मचारियो की हड़ताल के पाँचवें दिन आज भी प्रशासन और रोडवेज़ विभाग के अधिकारी सुबह से ही बसों का परिचालन सुनिश्चित करने में लगे रहे सुबह 7:00 बजे तक आठ बसों को विभिन्न रूटों पर रवाना किया गया राज्य परिवहन के भिवानी डिपो महाप्रबंधक एवं भिवानी के […]

Published

on

सत्यखबर भिवानी ( अमन शर्मा ) – रोडवेज कर्मचारियो की हड़ताल के पाँचवें दिन आज भी प्रशासन और रोडवेज़ विभाग के अधिकारी सुबह से ही बसों का परिचालन सुनिश्चित करने में लगे रहे सुबह 7:00 बजे तक आठ बसों को विभिन्न रूटों पर रवाना किया गया
राज्य परिवहन के भिवानी डिपो महाप्रबंधक एवं भिवानी के सतीश कुमार सैनी ने कहा है। कि यात्रियों को त्यौहार किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए विभाग पूरी तरह मुस्तैद है। विभाग के जितने भी चालक परिचालक जो कि हड़ताल पर नहीं है। उनकी सेवाए ली जा रही है। इसके अलावा पुलिस फायर ब्रिगेड और दूसरे विभागों से भी चालकों को बुलाया गया है।

उन्होंने वैकल्पिक इंतजाम को पर्याप्त बताते हुए कहा कि विभाग हड़ताल से निपटने के लिए पूरे प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि अभी तक बाइस कर्मचारियों के खिलाफ एस्मा के उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज किए गए है। चार को गिरफ़्तार किया जा चुका है।
वी ओ वहीं यात्रियों ने माना कि बसें तो जा रही हैं मगर कौन सी बस किस समय कहाँ जाएगी ये तय नहीं है। यात्री परेशान हैं
वी ओ बता दें की तीन दिन की छुट्टी के चलते आज भी यात्री कम दिखे और बसें ज़्यादा। विभाग इंतज़ाम करने के दावे तो कर रहा है मगर कब तक ऐसा चलेगा। सरकार झुकने को तैयार नहीं कर्मचारी भी हठ पर अड़े हैं अगर कोई पिस रहा है तो वो है आम जनता।