Connect with us

Assandh

रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल तीसरे दिन भी रही जारी!

सत्यखबर असंध (रोहताश वर्मा) – रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल तीसरे दिन भी जारी रही और कर्मचारियों ने अपनी मांगो को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हड़ताल के कारण को परेशानियों का सामना करना। तालमेल कमेटी के सदस्य साहब सिंह ने कहा कि रोडवेज ने अपनी मांगो को लेकर 16 व 17 को हड़ताल […]

Published

on

सत्यखबर असंध (रोहताश वर्मा) – रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल तीसरे दिन भी जारी रही और कर्मचारियों ने अपनी मांगो को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हड़ताल के कारण को परेशानियों का सामना करना। तालमेल कमेटी के सदस्य साहब सिंह ने कहा कि रोडवेज ने अपनी मांगो को लेकर 16 व 17 को हड़ताल रखी थी लेकिन सरकार वार्ता नही करना चाहती और सरकार अपनी दमनकारी नीतियों रोडवेज कर्मचारियों की आवाज को दबाना चाहती है।

उन्होने कहा गलत तरीके से रोडवेज को बेचना चाहती है और ये सरकार का एक बहुत बड़ा घोटाला है जो सरकार रोडवेज को बेचना चाहती है और प्राइवेट हाथों मे देना चाहती है। तालमेल कमेटी के सदस्य साहब सिंह ने कहा कि हमारी मांग है कि रोडवेज मे सरकार बसे लाए जिससे रोडवेज का बेडा बढे और बेरोजगार बच्चों को रोजगार मिलेगा। साहब सिंह ने कहा कि रोडवेज यूनियन ने अपनी मांगो को लेकर हड़ताल की हुई थी लेकिन सरकार का वार्ता के लिए कोई न्यौता नही आया जिस कारण हड़ताल को दो दिन 18 व 19 को आगे बढ़ा दिया गया।

इस अवसर पर भगवान देव, राजकुमार जांगडा, संदीप फफडाना, श्याम लाल शर्मा, सुभाष बल्ला, सुनील शर्मा, दलशेर ढिल्लो, भगवंत सिंह, सोमपाल उरलाना, कुलदीप पंघाला, सुखविंद्र, सुमेर चंद्र सहित अन्य मौजूद रहे।