Connect with us

Haryana

रोडवेज कर्मचारियों को विद्यार्थियों व अन्य संगठनों का मिला समर्थन

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी उपकेंद्र नरवाना में रामनिवास खरक भूरा व नरेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में सफल दो दिवसीय हड़ताल की गई। हरियाणा सरकार की कर्मचारी विरोधी नीति के खिलाफ शांति पूर्ण हड़ताल की अध्यक्षता की गई। मंच का संचालन नरेंद्र शर्मा व ईश्वर मोर के द्वारा किया गया। हरियाणा […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी उपकेंद्र नरवाना में रामनिवास खरक भूरा व नरेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में सफल दो दिवसीय हड़ताल की गई। हरियाणा सरकार की कर्मचारी विरोधी नीति के खिलाफ शांति पूर्ण हड़ताल की अध्यक्षता की गई। मंच का संचालन नरेंद्र शर्मा व ईश्वर मोर के द्वारा किया गया।

हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी के आह्वान पर राज्य स्तरीय शांतिपूर्ण हड़ताल का समर्थन देने के लिए विभिन्न छात्र व सामाजिक संगठन आए। रामनिवास खरकबूरा ने बताया कि हरियाणा सरकार हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी के नेताओं को बुलाकर बातचीत से कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करें। उन्होंने बताया कि रोडवेज के कर्मचारियों के साथ अन्य सामाजिक संगठन ने समर्थन किया है, यदि समय रहते सरकार ने कर्मचारी की समस्या का समाधान नहीं किया, तो हरियाणा रोडवेज के समर्थन में सभी विभाग मिलकर पूरे हरियाणा के सभी विभागों को बंद कर दिया जाएगा।

इस मौके पर नरेन्द्र पालवां, प्रदीप शर्मा, राजेश बड़ौदा, सुखदेव, जगदीप शर्मा, राजेंद्र, राजेश, कृष्ण, जोरा, शमशेर सुधीर गोयत, हरदीपआदि मौजूद थे।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: map search for homes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *