Connect with us

Haryana

रोडवेज बस ने प्रवासी मजदूर के बच्चे को कुचला

परिजनों ने जींद-पानीपत रोड़ को किया जाम सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – नगर के जींद रोड स्थित एक ईंट भट्ठे के पास एक हरियाणा रोडवेज के बस चालक ने 5 साल के बच्चे को कुचल दिया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने जींद-पानीपत रोड़ को जाम कर दिया। […]

Published

on

परिजनों ने जींद-पानीपत रोड़ को किया जाम
सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – नगर के जींद रोड स्थित एक ईंट भट्ठे के पास एक हरियाणा रोडवेज के बस चालक ने 5 साल के बच्चे को कुचल दिया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने जींद-पानीपत रोड़ को जाम कर दिया। जाम की सूचना मिलते ही स्थानीय एसडीएम मनदीप कुमार, तहसीलदार वजीर ङ्क्षसह, नायब तहसीलदार रामपाल व थाना प्रभारी समरजीत पुलिस टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे।

जिन्होंने परिजनों से बात करके रोडवेज बस चालक को गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर करीब एक घंटे के बाद जाम खुलवाया। मृतक लडक़े के पिता विजेंद्र ने बताया कि उसका लडक़ा उदय राज अपनी मां के साथ सफीदों गया हुआ था। जैसे ही वे सफीदों से आटो से आकर लाजपत राय भट्ठे के पास उतरा तो सडक़ क्रास करते समय बस चालक ने बच्चे को कुचल दिया। इस घटना में उसके 5 वर्षीय बच्चें की मौके पर ही मौत हो गई। घटना का अंजाम देकर रोडवेज चालक मौके से फरार हो गया।

एस.डी.एम. मनदीप कुमार व तहसीलदार वजीर ङ्क्षसह के आश्वासन के बाद परिजनों ने जाम खोला। इसके बाद एंबुलैंस से शव को सफीदों के नागरिक अस्पताल ले जाया गया है। अस्पताल में स्थानीय पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: rent a scooter in honolulu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *