Connect with us

Rohtak

रोहतक : भयंकर सड़क हादसा में एक की मौत, छह लोग घायल

Published

on

सत्यखबर

रोहतक के सतजींदा कल्याणा कालेज मोड़ पर रविवार सुबह एक साथ तीन वाहनों में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि अन्य अन्य घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए कलानौर के सामान्य अस्पताल और रोहतक पीजीआइएमएस में भेजा गया है। सूचना मिलने पर कलानौर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू की। हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम भी लग गया था।

डीजल, पेट्रोल व रसोई गैस की लगातार बढ़ रही कीमत

भिवानी के गावं कलिंगा के दो परिवार टाटा सूमो में सवार होकर बल्लभगढ़ के सिखरी गांव में रिश्तेदार के निधन पर शेाक प्रकट करने जा रहे थे। कलानौर सतजींद कल्याणा कालेज मोड़ पर पहुंचे तो महम की तरफ से अनियंत्रित ट्राले ने टाटा सूमो और पिकअप को टक्कर मारी। इससे पहले ट्राले ने पुलिस पोस्ट को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। सूमो और पिकअप बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूमो में सवार गांव कलिंगा निवासी आनंद की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दोनों गाड़ियों में सवार छह लोग घायल हो गए। टक्कर होने के बाद आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को गाड़ियों से बाहर निकाला और अस्पताल में इलाज के लिए भेजा।

सड़क के बीचोंबीच एक साथ तीन वाहन टकराने से यातायात भी प्रभावित हो गया। काफी देर तक वाहनों की लंबी लाइन सड़क पर लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्रेन की मदद से वाहनों को सड़क के साइड में किया। इसके बाद ही यातायात सुचारू हो पाया। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए पीजीआइ भेज दिया है। घायलों के बयान लेने के लिए पुलिस कर्मी अस्पताल में पहुंच गए।

ट्राले को मौके पर छोड़ फरार हुआ चालक

इस हादसे के बाद ट्राले को मौके पर छोडकर आरोपित चालक फरार हो गया। आरोपित को आसपास के लोगों ने पकड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन वह उनके हाथ नहीं आया। पुलिस ने ट्राले को कब्जे में लेकर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *