Connect with us

Haryana

लूट, डकैती का नामचीन बदमाश पुलिस के शिकंजे में

सत्यखबर, नूंह मेवात (ऐ के बघेल) – अलवर, रेवाड़ी, नूंह, पलवल जिलों की पुलिस की नींद उड़ाने वाला वाहन लूट – डकैती का नामचीन बदमाश पुलिस के कब्जे में आ चुका है। बदमाश कोई पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले 9 बार जेल की सैर कर चुका है, लेकिन वारदातों को अंजाम देने में कोई […]

Published

on

सत्यखबर, नूंह मेवात (ऐ के बघेल) – अलवर, रेवाड़ी, नूंह, पलवल जिलों की पुलिस की नींद उड़ाने वाला वाहन लूट – डकैती का नामचीन बदमाश पुलिस के कब्जे में आ चुका है। बदमाश कोई पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले 9 बार जेल की सैर कर चुका है, लेकिन वारदातों को अंजाम देने में कोई कोताही नहीं की। सीआईए नूंह पुलिस की गिरफ्त में आये बदमाश का नाम वसीम उर्फ़ डैनी है। जो नूंह थाना क्षेत्र अंतर्गत टाई गांव का रहने वाला है। डैनी पर कुल 22 मुकदमे दर्ज हैं। सीआईए इंचार्ज शमसुद्दीन की टीम ने वसीम को गांव से दबोचने में सफलता हांसिल की है। बदमाश के कब्जे से देशी तमंचा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किये गए हैं।

डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने पत्रकारवार्ता के दौरान कहा कि वाहनों की लूट – डकैती में वसीम उर्फ़ डैनी माहिर था। पुलिस को सूचना मिली कि कई जिलों में वाहन लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला डैनी गांव आया हुआ है, तो सीआईए नूंह पुलिस ने दबिश देकर उसे दबोच लिया। डीएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ वारदातों का खुलासा डैनी से हो सकता है। शनिवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी है। उन्होंने बताया कि कई मामलों में डैनी बेल जंपर भी है। रिमांड के दौरान लूट – डकैती का काफी सामान बदमाश से बरामद हो सकता है।

सीआईए पुलिस ने बदमाश को दबोच कर बड़ी कामयाबी हांसिल की है। इसके गिरफ्त में आने से इलाके में वाहन लूट – डकैती की वारदातों में कमी आने से इंकार नहीं किया जा सकता। डैनी का किस गिरोह से संबंघ था। पूछताछ के दौरान ही इस बात का पता चल पायेगा, लेकिन डैनी की गिरफ्तारी से कई जिलों की पुलिस की अब नींद हराम नहीं होगी। वसीम ने अपराध की दुनिया में करीब पांच – छह साल पहले कदम रखा था, उसके बाद उसने पीछे मुड़कर नहीं देखा। जेल जाता और बाहर आते ही अपने धंधे में जुट जाता। पुलिस ने जो बदमाश की फेहरिस्त तैयार की है, उसमें कोई ज्यादा पुराना अपराध नहीं है।