Connect with us

Bahadurgarh

लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के उम्मीदवार किशनलाल पांचाल ने बहादुरगढ़ में किया जनसंपर्क अभियान

Published

on

सत्यखबर बहादुरगढ़ (ब्यूरो रिपोर्ट) – लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के विधायक पद के उम्मीदवार किशनलाल पांचाल ने आज सुबह प्रातः काल की सैर के दौरान देवीलाल पार्क बहादुरगढ़ में आई हुई जनता से जनसंपर्क किया और सेक्टर 7 बहादुरगढ़ में भी घर घर जाकर लोगों से जनसंपर्क किया तथा बहादुरगढ़ रेलवे रोड पर जनता से ऑटो के निशान पर बटन दबाकर अपने लिए विजयश्री का आशीर्वाद प्राप्त किया। उसके बाद नई बस्ती का दौरा किया और घर घर जाकर जनसंपर्क किया। जनता ने किशन लाल पांचाल का बड़ी गर्मजोशी से स्वागत किया और रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से जिताने का विश्वास दिलाया ।

इस अवसर पर किशनलाल पांचाल ने जनता से बात करते हुए कहा की बहादुरगढ़ में गंदगी अपनी चरम सीमा पर है। और पीने के पानी की बहुत बड़ी किल्लत है। जबकि बीजेपी के मौजूदा विधायक ने 23 सौ करोड रुपए बहादुरगढ़ की सफाई के नाम पर डकार लिए कांग्रेस और बीजेपी और इनेलो यह तीनों पार्टियां बहादुरगढ़ की जनता को मूर्ख बनाकर पिछले 50 वर्षों से हरियाणा को लूटने का काम करती आ रही है। क्षेत्र के विकास के नाम पर यह शून्य रही हैं किंतु अब बहादुरगढ़ की जनता इनकी चलाकी को समझ गई है इस बार 21 अक्टूबर को बहादुरगढ़ की जनता इन सब से अपना हिसाब चुकता करेगी अब आने वाला समय हरियाणा के नवनिर्माण का है लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की हरियाणा में सरकार बनेगी ।

1.SYLका पानी हिमाचल से बद्दी के रास्ते होकर 1 साल के अंदर हरियाणा में लेकर आएंगे और हरियाणा की इस पानी की किल्लत को हमेशा के लिए समाप्त कर दिया जाएगा।
2.एक परिवार एक रोजगार हमारा संकल्प है।
3.मनरेगा के तहत मजदूर की दिहाड़ी 100 दिन से बढ़ाकर 300 दिन की जाएगी और ₹300 सरकार और ₹300 किसान को देने होंगे जिससे मजदूर को प्रतिदिन ₹600 मिलेंगे और किसान को आधी कीमत पर मजदूर उपलब्ध होगा।
4.वृद्धावस्था पेंशन विधवा पेंशन और विकलांग पेंशन को बढ़ाकर ₹5000 प्रतिमाह किया जाएगा।
5. रेडी पटरी ऑटो रिक्शा ई-रिक्शा तथा भूमिहीन गरीब लोगों का कर्जा माफ किया जाएगा।
6. 100% आरक्षण हर जाति को जिसकी जितनी जनसंख्या होगी उतना आरक्षण देकर आरक्षण के झगड़े को हमेशा के लिए समाप्त कर दिया जाएगा सभी 36 बिरादरी को एक समान अधिकार मिलेगा

बहादुरगढ़ का और पूरे हरियाणा का चहुंमुखी विकास होगा मैं झूठे वादे कभी नहीं करता किशन लाल पांचाल संकल्प लेता है कि विधायक बनने के बाद बहादुरगढ़ को हरियाणा की आदर्श विधानसभा बना कर दिखाऊंगा। जनसंपर्क के दौरान समाज के कुछ प्रतिष्ठित और समाजसेवी लोगों से मिलने का अवसर व सौभाग्य प्राप्त हुआ।

जिनमें दीपक कंसल प्रदीप राठी संदीप कुमार सोमदेव राठी नीरज गोयल सुनील जांगड़ा सूर्यकांत यादव राजेश गोयल अनिल जांगड़ा प्रवेश अशोक आशीवाल अनिल आशीवाल सुंदर रंगा भूप सिंह रंगा निवेश मित्तल प्रमोद बंसल ओमवीर गंभीर सोनू आकाश पांचाल कुणाल पांचाल राकेश पांचाल विष्णु मित्तल दीपल सिंह शिवम गोयल अमित गोयल गणेश सिंगल प्रमोद कंसल लक्ष्मी नारायण गुप्ता मिंटू बंसल मोहन मोदी उमेश बंसल मुकेश पांचाल नीरज बंसल अनिल भारद्वाज राकेश गुप्ता संदीप गोयल संजीव बिंदल भारत बंसल कालू भाई धनु भाई अजय जैन राजेश सिंघल बिट्टू छिकारा आदि बहुत भारी संख्या में लोगों ने अपना स्नेह प्यार और आशीर्वाद दिया और यह विश्वास दिलाया कि किशन लाल पांचाल को ही इस बार बहादुरगढ़ का विधायक बनाना है।