Connect with us

Ambala

लोसुपा की सरकार बनते ही नारायणगढ़ को बनायेंगे जिला – गुलशन सैनी

Published

on

सत्य खबर, नारायणगढ़ (सरिता धीमान) – नारायणगढ़ विधानसभा से लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी प्रत्याशी गुलशन सैनी ने रविवार को हल्का नारायणगढ़ के बड़ा गांव, पिंजौड़ी, नगांवां, नेकनांवा, खेडक़ी, खानुपर, बाकरपुर, हड़बौन, गणौली, भाल माजरा, चमेल माजरा, मंगत माजरा, गुज्जर माजरा, बधौली, पंजलासा तथा नारायणगढ़ शहर में नबीपुर रोड़ कालौनी व हूडा सैक्टर 4 मार्किट में जनसभाओं को सम्बोधित किया। सभी गांवों में पहुंचने पर लासुपा प्रत्याशी गुलशन सैनी का लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

गांव गणौली में कांग्रेस व भाजपा को छोडक़र गुरमेल सिंह, कुलवंत सिंह, प्रकाश कुमार, जीत सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह, कश्मीरा राम, सचिन कुमार, प्रीतम सिंह, जसमेर सिंह, सोहन लाल, रणधीर सिंह, सुभाष धीमान, प्रीतपाल सिंह, श्याम लाल, राम नाथ कश्यप, राम करण कश्यप, अभिमान, रमेश कुमार, अमरीक सिंह, रोशन लाल, राम किशन, वीर सिंह व सुरेन्द्र सिंह लोकतंत्र सुरक्षा पार्अी में शामिल हुए जिनका लोसुपा प्रत्याशी गुलशन सैनी ने पटका पहनाकर स्वागत किया। जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए गुलशन सैनी ने कहा कि लोसुपा की सरकार बनते ही वे हल्का नारायणगढ़ में बेरोजगारी की समस्या का समाधान करेंगे, सामान्य अस्पताल में ट्रामा सैंटर बनाया जायेगा, नारायणगढ़ को जिला बनाया जायेगा, हल्का नारायणगढ़ में एक विश्वविद्यालय बनवाया जायेगा, नारायणगढ़ में कानून व्यवस्था को लागू किया जायेगा, क्षेत्र का पिछड़ापन समाप्त किया जायेगा, नारायणगढ़ को अपराध मुक्त किया जायेगा तथा बुजुर्गों व विकलांगों को पांच हजार रूपये प्रति माह पैंशन दी जायेगी।

उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद एक नीति बनाकर व्यापारियों को टैक्स में छूट दी जायेगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र से ओवरलोडिंग की समस्या का समाधान करवाया जायेगा ताकि सडक़ हादसों पर अंकुश लग सके। गुलशन सैनी ने कहा कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए दाव लगाने के लिए कुछ प्रवासी नेता भी मात्र 20 दिनों के लिए नारायणगढ़ में पहुंच चुके हैं जो 21 अक्तूबर को अपना मोबाईल फोन भी बंद कर लेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को बाहरी शहरों में रहने वाले इन प्रवासी नेताओं से बचना पड़ेगा ताकि लोसुपा की सरकार बनने के बाद क्षेत्र का पूर्ण विकास करवाया जायेगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता पूर्व में रहे विधायकों के साथ तुलना करने के बाद ही अपना वोट दें। उन्होंने लोगों से लोसुपा के पक्ष में वोट देकर पूर्व सांसद राज कुमार सैनी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने
की अपील की।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *