Connect with us

Haryana

वक्फ बोर्ड के नए कानून के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

वक्फ किराएदारो ने रोष प्रदर्शन कर फूंका पुतला सत्य खबर, सोनीपत (संजीव कौशिक) – आज वक्फ बोर्ड के नए कानून 2013 के विरोध मे लोग लांमबध होकर सडको पर उतर आए व वकफ कार्यालय पर पहुचकर जमकर रोष जाहिर किया। प्रदर्शनकारिओ ने इस मोके वक्फ बोर्ड का पुतला फूंका। लोगो ने कहा कि नए कानून […]

Published

on

वक्फ किराएदारो ने रोष प्रदर्शन कर फूंका पुतला

सत्य खबर, सोनीपत (संजीव कौशिक) – आज वक्फ बोर्ड के नए कानून 2013 के विरोध मे लोग लांमबध होकर सडको पर उतर आए व वकफ कार्यालय पर पहुचकर जमकर रोष जाहिर किया। प्रदर्शनकारिओ ने इस मोके वक्फ बोर्ड का पुतला फूंका। लोगो ने कहा कि नए कानून की आड मे सरकार हमारी रोजी रोटी छिनना चाहती है व अगर वक्फ बोर्ड को निरसत नही किया गया तो भूख हडताल पर वकफ किराएदार बैठे जाएगे व आंदोलन को तेज कर देगे।

सोनीपत मे आज वक्फ बोर्ड के नए कानून का वकफ किराएदारो ने जमकर विरोघ किया। हाथो मे बैनर लेकर सडको पर उतरे लोग वक्फ कार्यालय तक रोष प्रदर्शन करते हुए पहुचे व वक्फ बोर्ड के फैसले का विरोघ करते हुए वक्फ बोर्ड का पूतला फूका। जिला प्रधान आशीष आर्य ने कहा कि वक्फ का नए कानून 2013 मे वक्फ जमीन पर हर साल बोली होगी जोकि गलत है। इस कानून से जो सेकडो सालो से वक्फ जमीन पर रह रहै है वो कहा जाएगे। जिनकी रोटी रोजी चल रही है वो बरबाद हो जाएगे ऐसे मे इस कानून को रदद कर देना चाहिए। आशीष आर्य ने कहा कि वक्फ बोर्ड के अधिकारी वक्फ के नए कानून को बिना बताए हस्ताक्षर करवा लेते हैं और दुकानदारों को बरगलाकर अपना उल्लू सीधा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुराने किराएदारों पर नया कानून लागू नहीं होना चाहिए। वक्फ बोर्ड की जो जमीन अभी तक किसी को अलॉट नही हुई है उस पर नया कानून लागू होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम अपनी मांगो को लेकर सरकार से गुहार लगा चुके है मगर अभी तक हमको आशवासन ही मिले है जबकि लोग परेशान है।

एसएचओ जीआरपी बृजपाल ने बताया कि आज जब वो रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रहे थे तब उनकी टीम को एक लड़की स्टेशन पर बैठी मिली। जब उससे पूछा गया कि बेटे यहाँ क्यों बैठे हो तब उसने बताया कि मेरे साथ बहुत अन्याय हो रहा है मेरे पिता ही मेरे साथ गलत काम करना चाहते है में कुछ भी कर लुंगी लेकिन में घर नही जाऊँगी। मैंने इस बात की शिकायत महिला थाने में दे रखी है। महिला पुलिस के हवाले लड़की को कर दिया है वो आगे की कारवाई कर रहे है। इस पूरे मामले की सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी लेकिन नाबलिग के आरोपो ने पवित्र रिश्ते पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़े कर दिए है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *