Connect with us

Haryana

विद्याथियों के हितों की लड़ाई लड़ेगी विद्यार्थी परिषद – अजय मंगलपुर

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की एक महत्वपूर्ण बैठक स्थानीय कार्यालय पर हुई। जिसकी अध्यक्षता नगर मंत्री अनिल डुमरखां ने की और बैठक में मुख्य रूप से केएम छात्र संघ के अध्यक्ष सुनील उझाना उपस्थित रहे। बैठक में कुछ महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर विस्तृत चर्चा हुई, जिसमें कॉलेज विद्यार्थियों की मूलभूत समस्याओं […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की एक महत्वपूर्ण बैठक स्थानीय कार्यालय पर हुई। जिसकी अध्यक्षता नगर मंत्री अनिल डुमरखां ने की और बैठक में मुख्य रूप से केएम छात्र संघ के अध्यक्ष सुनील उझाना उपस्थित रहे। बैठक में कुछ महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर विस्तृत चर्चा हुई, जिसमें कॉलेज विद्यार्थियों की मूलभूत समस्याओं के समाधान, छात्राओं की सुरक्षा के लिए पुलिस पीसीआर की मांग को लेकर आगे की रणनीति तैयार की गई।

छात्र संघ महासचिव स्नेहा ने कहा कि छात्र संघ के प्रतिनिधि छात्राओं की सुरक्षा के प्रबन्ध के लिए वचनबद्ध है और अगर छात्राओं की सुरक्षा को लेकर आन्दोलन भी करना पड़े तो छात्र संघ और विद्यार्थी परिषद के नेतृत्व में निर्णायक लड़ाई भी लड़ी जायेगी। वरिष्ठ छात्र नेता अजय मंगलपुर और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश हथो ने कहा कि विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है और विद्यार्थियों के लिए हमेशा आन्दोलन करती रही है। बैठक में छात्र संघ सह सचिव अमन दनौदा, अंकुश, अनिल डुमरखां, विकास दनौदा आदि सहित अनेक गणमान्य उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *