Connect with us

Haryana

विधायक जसबीर देशवाल ने अंटा गांव में जनरल चौपाल की रखी नींव व खातला में किया वृक्षारोपण

सत्यखबर, सफीदों – विधायक जसबीर देशवाल ने शुक्रवार को अंटा व खातला गांव का दौरा किया। अंटा गांव में विधायक जसबीर देशवाल ने 16 लाख रूपये लागत की जनरल चौपाल की नींव रखी। इस दौरान पूरे विधी विधान से भूमिपूजन भी हुआ। विधायक देशवाल ने बताया कि अंटा गांव में जनरल चौपाल निर्माण की मांग […]

Published

on

सत्यखबर, सफीदों – विधायक जसबीर देशवाल ने शुक्रवार को अंटा व खातला गांव का दौरा किया। अंटा गांव में विधायक जसबीर देशवाल ने 16 लाख रूपये लागत की जनरल चौपाल की नींव रखी। इस दौरान पूरे विधी विधान से भूमिपूजन भी हुआ। विधायक देशवाल ने बताया कि अंटा गांव में जनरल चौपाल निर्माण की मांग कई दशकों से थी लेकिन पिछले किसी विधायक ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। उन्होने बताया कि पक्की गलियों और चौपालों से गांव की शोभा बढ़ती है और ग्रामीण जीवन आसान हो जाता है। जनरल चौपाल निर्माण से गांव के लोगो को सामाजिक या व्यक्तिगत कार्यक्रम करने में आसानी हो जाएगी। उन्होने बताया कि पिछले साढ़े तीन सालों में हलके के सभी गांवों की बुनियादी जरूरतें पूरी करने के लिए दिनरात मेहनत कर रहा हूं।

विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि हर गांव में समान व बिना भेदभाव के विकास कार्य हो रहे है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सफीदों हलके के विकास के लिए हमेशा बड़ा दिल दिखाया। मुख्यमंत्री द्वारा जारी करीब साढ़े चार सौ करोड़ रूपये की विकास राशि हलके में आ चुकी है। सबसे ज्यादा काम सड़क, बिजली, पीने के पानी व ग्रामीण विकास में हुआ है। मुख्यमंत्री ग्रांट इस्तेमाल में सफीदों को पहला स्थान मिला है। विधायक जसबीर देशवाल ने खातला गांव की नवनिर्मित चिड़ीपाना चौपाल में वृक्षारोपण किया।

खातला गांव पहुंचने पर गांव के मौजिज लोगो ने विधायक जसबीर देशवाल का स्वागत फूल मालाओं के साथ किया। विधायक देशवाल ने कहा कि वीआईपी कल्चर खत्म हो गया है। विधायक से मिलना अब घर जैसा हो गया है। उन्होने कहा कि विकास के साथ हमने दिल जीतने का भी काम किया है। जो विकास कार्य दशकों से लंबित पड़े थे आज उन पर तेजी से काम हो रहा है। उन्होने कहा कि मेरी नीति समाज के अंतिम पंक्ति में रह रहें कमजोर लोगो के उत्थान के लिए काम करना है।

कार्यक्रम में अंटा सरपंच सोमवीर, एसडीओ कृष्ण पाटिल, जेई कुलदीप, अलीशेर ठेकेदार, पूर्व सरपंच रामफल, बलबीर मलिक, कृष्णा कुमार, जसमत, सतीश एडवोकेट, दलीप सिंह, नरेन्द्र देशवाल, तेजबीर, कृष्ण, जगत सिंह, संजीत, दीपेंद्र, अमित, धर्मबीर, कुलदीप सिंह, यशपाल, गौरव देशवाल, हरिंदर इत्यादि उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *