Connect with us

Haryana

विधायक जसबीर देशवाल ने रोशन हुई नहर पटरी का निरीक्षण किया

दिवाली से पहले जगमग हुआ शहर का नहर किनारा, 33 स्टीट लाईट से रोशन हुई नहर पटरी सत्यखबर सफीदों (ब्यूरो रिपोर्ट) – विधायक जसबीर देशवाल ने अंटा कालोनी और नहर पटरी के विकास कार्यो का निरीक्षण किया। विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि नहर पटरी पर 33 स्ट्रीट लाईट रोशन होने से न सिर्फ इस […]

Published

on

दिवाली से पहले जगमग हुआ शहर का नहर किनारा, 33 स्टीट लाईट से रोशन हुई नहर पटरी

सत्यखबर सफीदों (ब्यूरो रिपोर्ट) – विधायक जसबीर देशवाल ने अंटा कालोनी और नहर पटरी के विकास कार्यो का निरीक्षण किया। विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि नहर पटरी पर 33 स्ट्रीट लाईट रोशन होने से न सिर्फ इस क्षेत्र की सुंदरता बढ़ी है बल्कि अब रात के राहगीर भी सुरक्षित महसूस करेंगे। उन्होने बताया कि अंटा कॉलोनी में 50 लाख रूपये के विकास कार्य हो रहें है। विधायक देशवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सफीदों शहर की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने व इसको खूबसूरत बनाने के लिए करीब पैंतीस करोड़ रूपये की राशि जारी की है। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री घोषणा के कई कार्य लंबित पड़े हुए है।

नगरपालिका एमई राहुल पुनिया ने विधायक जसबीर देशवाल को बताया कि आम सहमति उपरांत करीब ढाई करोड़ रूपये शहर के मुख्य पार्कों, सड़कों के नवीनीकरण व मरम्मत पर खर्च होंगे। इन कार्यों में गणेश व नागक्षेत्र पार्क का नवीनीकरण, रामेशर पार्क के पीछे नाले की मरम्मत, पुरानी अनाज मंडी से रेलवे रोड की पुरानी सड़क और पुराने बस स्टैंड से पीर तक सड़कों की मरम्मत शामिल है। उन्होने नगरपालिका अधिकारियों से कहा कि सरकारी विकास राशि का उपयोग अविलंब जनता के कार्यों के लिए हो। सचिवालय स्तर की किसी भी समस्या के लिए अधिकारी मुझसे सीधा संपर्क करें।

विधायक ने कहा कि हरियाणा सरकार की नीतियों व योजनाओं से आम जनता खुश नजर आ रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल पूरे प्रदेश को अपना परिवार मानते है और क्षेत्रवाद, जातिवाद तथा परिवारवाद से ऊपर उठकर एक समान विकास करवा रहे है। इस मौके पर शहर के पार्षद गौरव रोहिल्ला, बजिंदर सैनी, नवीन भाटिया, मोहन लाल, वेद प्रकाश, मुकेश थनई और सतबीर ठेकेदार इत्यादि लोग उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *