Connect with us

Haryana

विश्वकर्मा दिवस पर सुख-शांति के लिए धीमान सभा तरावड़ी ने लगाया भंडारा

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – धीमान सभा तरावड़ी की ओर से विश्वकर्मा दिवस के उपलक्ष में किसान भवन के सामने बूथ मार्किट में हवन-यज्ञ एवं विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस अवसर पर राईस मिलर्स एवं डीलर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष स. मलकीत सिंह ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। गांव पड़वाला के […]

Published

on

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – धीमान सभा तरावड़ी की ओर से विश्वकर्मा दिवस के उपलक्ष में किसान भवन के सामने बूथ मार्किट में हवन-यज्ञ एवं विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस अवसर पर राईस मिलर्स एवं डीलर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष स. मलकीत सिंह ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। गांव पड़वाला के सरपंच बलवान सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता धीमान सभा के जिला प्रधान जय कुमार धीमान तरावड़ी ने की।

इस अवसर पर धीमान सभा के सभी पदाधिकारियों एवं गणमान्य लोगों ने हवन में आहूति डालते हुए शहर की सुख-शांति की कामना की। इसके बाद विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमें सभी श्रद्धालुओं ने उत्साहपूर्वक प्रसाद ग्रहण किया। धीमान सभा के पदाधिकारियों ने भंडारे में सेवा करवाई। मुख्यातिथि राईस मिलर्स एवं डीलर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष स. मलकीत सिंह ने कहा कि धीमान बिरादरी के लोग एकजुट होकर एकता और भाईचारे के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाजिक सेवा के साथ-साथ लोगों की सेवा में धीमान सभा तरावड़ी का भी अहम योगदान रहा है। इस अवसर पर धीमान सभा के जिला प्रधान जय कुमार धीमान तरावड़ी, संजय धीमान, ईश्वर धीमान, सुशील धीमान, चंद्रभान धीमान, धर्मपाल धीमान, रामकुमार के अलावा कई सामाजिक कार्यकत्र्ता और गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *