Connect with us

Haryana

वेदपाल ने पैरा एथेलटिक में जीता गोल्ड , गांव पहुचने पर किया जोरदार स्वागत

सत्यखबर,नारनौंद (अजय लोहान )   24 मार्च से 29 मार्च के बीच पंचकूला में पैरा एथेलटिक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें देश  के कौने कौने से खिलाड़ियो ने भाग लिया । इस प्रतियोगिता में नारनौंद हलके के गांव ढाणी कुम्हारान के रहने वाले युवक ने भी पैरा एथेलटिक    में भाग लिया । जिसमें युवक ने 100 मीटर की दौड़ में गोल्ड  मेडल […]

Published

on

सत्यखबर,नारनौंद (अजय लोहान ) 

 24 मार्च से 29 मार्च के बीच पंचकूला में पैरा एथेलटिक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें देश  के कौने कौने से खिलाड़ियो ने भाग लिया । इस प्रतियोगिता में नारनौंद हलके के गांव ढाणी कुम्हारान के रहने वाले युवक ने भी पैरा एथेलटिक    में भाग लिया । जिसमें युवक ने 100 मीटर की दौड़ में गोल्ड  मेडल हासिल किया वहीं 200 मीटर दौड़ में सिलवर मेडल हासिल किया । मेडल प्राप्त करने के बाद उसका आज गांव पंहुचने पर फूल मालाऐं डालकर जोरदार स्वागत किया गया । उसका माजरा प्याउ पंहुचने पर से खुली जीप में बिठाकर पूरे जोष से गांव वालों ने स्वागत किया ।
विजेता वेदपाल  का कहना है कि पंचकूला में  पैरा एथेलटिक प्रतियोगिता हुई थी उसमें मैने 100 मीटर दौड़ में मैने गोल्ड मेडल प्राप्त किया वहीं 200 मीटर दौड़ में मैने सिलवर मेडल प्राप्त किया है । मै अपनी जीत का श्रेय अपने माता पिता व कोच को देता हूॅ। मै भविश्य में यह चाहता हूं कि मै अपने देष के लिए गोल्ड मेडल जीतकर देष व प्रदेष का नाम रोषन करूं।     विजेता के चाचा रामधारी  का कहना है कि मुझे अपने भतीजे पर बड़ा गर्व है कि उसने गोल्ड मेडल जीतकर हमारे गांव व जिले का नाम रोशन किया है।  विजेता के चाचा विनोद  का कहना है कि हमें अपने भतीजे पर बड़ा नाज है उसने हमारे परिवार के साथ गांव व जिले का नाम रोषन किया है हमे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में देष के लिए एषियन गेमों में गोल्ड मेडल जीतकर देष का नाम रोषन करेगा। हमे एक कमी जरूर खली है क्योकि हमारे गांव में खेलने के लिए कोई खेल का मैदान नहीं है। जिसके कारण हमारे गांव के युवाओं को खेल का अभ्यास करने के लिए हिसार व अन्य जगह जाना पड़ता है।