Connect with us

Panchkula

व्यापार मंडल कार्यालय में हरियाणा सरकार की सद्बुद्धि हेतु यज्ञ किया जाएगा – राहुल गर्ग

Published

on

सत्यखबर पंचकुला

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल युवा इकाई के प्रदेश प्रभारी राहुल गर्ग के नेतृत्व में सैक्टर 21 में एक अवश्यक मीटिंग हुई। जिसमें सरकार द्वारा शनिवार व रविवार की जगह सोमवार व मंगलवार को व्यापारियों की दुकानें बंद करने के आदेश पर ऐतराज उठाया गया। मीटिंग में निर्णय लिया गया कि हरियाणा सरकार की सद्बुद्धि हेतु यज्ञ किया जाए। जिससे की हरियाणा सरकार को आम जनमानस की दुख व तकलीफों का आभास हो। यह यज्ञ रविवार को हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के कार्यालय सैक्टर 20 पंचकुला में किया जाएगा।

प्रदेश प्रभारी राहुल गर्ग ने कहा कि सोमवार व मंगलवार को व्यापारियों की दुकाने बंद करने का फैसला जनविरोधी है। कोरोना महामारी में जहॉ एक ओर छोटे व्यापारियों व दुकानदारों का व्यापार बुरी तरह चौपट हो गया है वही दुसरी ओर उनके पास आमदन का कोई दूसरा वैकल्पिक साधन नहीं है तथा सरकार की तरफ से भी आम जनमानस को किसी भी प्रकार की कोई सहायता उपलब्ध नहीं कराई गई।

अतः हरियाणा सरकार के इन तुगलकी फसमानों के विरोध में व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग के निदेशानुसार पूरे हरियाणा में राज्यपाल के नाम का ज्ञापन व्यापारी प्रतिनिधियों द्वारा दिया गया। इस मौके पर युवा व्यापार मंडल के प्रदेश कार्यकारी सदस्य कृष्ण कुमार, प्रदेश कानूनी सलहकार वैभव जैन, सदस्य रंगेली सिंह, सतीष गोयल, लखवीर सिंह, मोहित सिंगला, निखिल गर्ग, राजीव कुमार आदि व्यापारी प्रतिनिधी ने अपने विचार रखे।