Connect with us

Chandigarh

शराब के नशे में धुत्त कार सवार ने मारी दो बाइक सवारों को टक्कर, 3 युवक बुरी तरह से घायल

Published

on

सत्यखबर, सफीदों, (महाबीर)

नगर के नागरिक अस्पताल के ठीक सामने शराब के नशे में धुत्त एक कार सवार ने दो मोटरसाईकिलों को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जबदस्त थी कि जोरदार आवाज हुई और दोनों मोटरसाइकिलें चकनाचूर हो गई। इस घटना में दोनों बाईकों पर सवार 3 युवक  बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों की पहचान सफीदों के वार्ड 8 निवासी संजू व कृष्ण तथा वार्ड 12 निवासी हिमांशु के रूप में हुई है। घटना के वक्त मौके पर भारी तादाद में लोग जमा हो गए और लोगों ने कार चालक नजबगढ़ (दिल्ली) निवासी सचिन को पकड़ लिया।

मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर एस.एच.ओ. देवीलाल मौके पर पहुंचे। लोगों ने कार चालकर को पकडक़र पुलिस को सौंप दिया लेकिन आरोपी सचिन पुलिस को चकमा देकर वहां से खिस्क गया। पुलिस ने फिर उसे देर रात उपमंडल के गांव गांगोली से काबू कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार दो मोटरसाइकिलों पर 3 युवक सवार होकर जा रहे थे कि रेलवे रोड की तरफ से नागक्षेत्र मोड पर एक दिल्ली नंबर स्विफ्ट कार आई और उसने अनियंत्रित होकर बाइक सवारों को टक्कर दे मारी।

टक्कर लगते दोनों बाईकें और उन पर सवार युवक दूर-दूर जा गिरे। कार चालक ने जब गाड़ी को लेकर जाना चाहा तो कार स्टार्ट नहीं हुई। घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने घायल युवकों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया जाता है कि चालक शराब के नशे में बुरी तरह से धुत्त था। इस घटना में तीनों घायल युवकों को काफी चोंटे आई हैं। पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही थी।