Connect with us

Assandh

शरारती तत्वों ने की पुतले को आग लगाने की कोशिश

सत्यखबर असंध (रोहताश वर्मा) – राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के ग्राउंड मे रावण दहन की तैयारियो को लेकर रावण का पुतला लाया गया लेकिन कुछ शरारती तत्वों ने पुतले को आग लगाने की कोशिश की। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पंहुचे और लोगों से बातचीत की। तहसीलदार नवजीत […]

Published

on

सत्यखबर असंध (रोहताश वर्मा) – राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के ग्राउंड मे रावण दहन की तैयारियो को लेकर रावण का पुतला लाया गया लेकिन कुछ शरारती तत्वों ने पुतले को आग लगाने की कोशिश की। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पंहुचे और लोगों से बातचीत की। तहसीलदार नवजीत कौर ने भी घटना स्थल पर पंहुच कर स्थिति का जायजा लिया। भारत ट्रामाटिक कल्ब के कैशियर नीरज बतरा ने बताया कि पिछले दो वर्ष से रामलीला का आयोजन भारत ट्रामाटिक कल्ब द्वारा किया जा रहा है। उन्होने कहा कि पिछले साल भी दशहरे का आयोजन किया था और इस वर्ष भी दशहरा मना रहे थे।

उन्होने बताया कि आज सुबह ही दिल्ली से रावण दहन के लिए रावण का पुतला लेकर आए थे लेकिन कुछ शरारती तत्वों ने जो कि 25 या 30 लड़के थे जिनके मुंह कपड़े से ढके हुए थे और उनके हाथ मे डंडे थे। बतरा ने कहा कि जैसे ही उन्होने रावण पडा देखा तो उन्होने उसके उपर पट्रौल डालकर आग लगाने की कोशिश की जबकि एक कारीगर था जो अन्दर बम फिट कर रहा था उसकी भी जान बड़ी मुश्किल से बची। बतरा ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि शरारती तत्वों पर कारवाई की जाए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *