Connect with us

Maham

शर्मनाक शरारत: गांव मोखरा में सर छोटूराम की प्रतिमा को किया खंडित, ग्रमीणों में रोष

Published

on

सत्यखबर,महम 

महम के मोखरा गांव में गुरुवार देर रात असामाजिक तत्वों ने दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा को खंडित कर दिया….जैसे ही घटना की खबर गांव में फैली, लोग भड़क गए…आरोप है कि माहौल खराब करने के लिए किसी ने साजिश रचकर प्रतिमा को खंडित किया है…वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई …और मामले की जांच शुरु कर दी … गांव के बुजुर्गों का कहना है कि किसी असामाजिक व्यक्ति की 36 बिरादरी का भाईचारा खराब करने की साजिश को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा…गांव के लोगों की मांग है कि दोषी को फांसी की सजा दी जाए.

नवदीप कौर को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से तीसरे मामले में मिली जमानत

जानकारी के मुताबिक गांव मोखरा में बस स्टैंड के नजदीक दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा स्थापित है….कुछ महीने पहले महम के विधायक बलराज कुंडू ने इस प्रतिमा का उद्घाटन किया था…शुक्रवार तड़के ग्रामीण वहां से गुजरे तो उन्होंने प्रतिमा खंडित देखी..देखते ही देखते काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए…और पुलिस को सूचना दी.

गौरतलब है कि कुछ माह पहले कलानौर थाना क्षेत्र में भी डॉ. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा को खंडित कर दिया गया था..वहीं इस मामले में गांव के सरपंच की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *