Connect with us

Haryana

शहर में नो एंट्री होने के बावजूद गुजर रहे हैं भारी वाहन, लगता है जाम

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – शहर के अन्दर भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित है, लेकिन उसके बावजूद भी भारी वाहन बेरोक-टोक आ जा रहे हैं। उनको रोकने वाला कोई नहीं है। भारी वाहनों के शहर के अन्दर से गुजरने पर काफी लंबा जाम लग जाता है, जिससे राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – शहर के अन्दर भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित है, लेकिन उसके बावजूद भी भारी वाहन बेरोक-टोक आ जा रहे हैं। उनको रोकने वाला कोई नहीं है। भारी वाहनों के शहर के अन्दर से गुजरने पर काफी लंबा जाम लग जाता है, जिससे राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। शहरवासी दिलबाग मोर, जोगेन्द्र, सुनील शर्मा, दिनेश, राहुल गर्ग आदि का कहना है कि एसडीएम ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये थे कि सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक भारी वाहनों की शहर के अन्दर नो एंट्री हैं।

जिसके बाद यह लगने लग गया था कि दिन के समय भारी वाहनों से निजात मिलेगी। लेकिन एसडीएम के ये आदेश कुछ दिनों तक तो रहें, परन्तु बाद में ये आदेश दरकिनार कर दिये गये। इससे भारी वाहन चालकों के हौंसले बुलंद हो गये। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों की शहर में ड्यूटी लगाई गई है, लेकिन वे तो केवल छोटे वाहनों के चालान काटने में ही व्यस्त रहते हैं। उनके आगे से भारी वाहन गुजरते रहते हैं, परन्तु वे उनको रोकते भी नहीं है।

उन्होंने कहा कि जनता की परेशानी को देखते हुए भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई जाये, ताकि लोगों को कुछ राहत मिल सके। शहर के अन्दर से नो एंट्री के बावजूद भारी वाहन गुजर रहे हैं, तो डीएसपी और ट्रैफिक एसएचओ को कह दिया जायेगा। लोगों को परेशानी नहीं होने दी जायेगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *