Connect with us

Charkhi Dadri

शार्ट-सर्किट से दुकान में भीषण आग, चार घंटे में सबकुछ जलकर राख

भिवानी से बुलाई गई फायर ब्रिगेड, करीब 40 लाख का नुकसान सत्यखबर, चरखी दादरी (विजय कुमार) – शहर के लाला लाजपतराय चौक स्थित एक कंफैक्शनरी की दुकान में बिजली के शार्ट-सर्किट के कारण भीषण आग लग गई। सुबह करीब साढ़े 4 बजे लगी आग की जानकारी पांच बजे मिल गई थी। लेकिन फायर ब्रिगेड की […]

Published

on

भिवानी से बुलाई गई फायर ब्रिगेड, करीब 40 लाख का नुकसान

सत्यखबर, चरखी दादरी (विजय कुमार) – शहर के लाला लाजपतराय चौक स्थित एक कंफैक्शनरी की दुकान में बिजली के शार्ट-सर्किट के कारण भीषण आग लग गई। सुबह करीब साढ़े 4 बजे लगी आग की जानकारी पांच बजे मिल गई थी। लेकिन फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां 6 बजे मौके पर पहुंची और करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग के कारण दुकान में रखा करीब 40 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। प्रशासन ने हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है।

लाजपतराय चौक पर हरियाणा कंफैक्शनरी नामक दो मंजिला दुकान में अल सुबह करीब साढ़े चार बजे बिजली के सार्ट-सर्किट से आग लग गई। सुबह पड़ोसियों ने दुकान से धूआं उठता देख दुकान मालिक व दमकल विभाग को सूचना दी। करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन भीषण आग होने के कारण भिवानी से फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां बुलाई गई। वहीं एसडीएम ओमप्रकाश देवराला सहित पुलिस भी मौके पर पहुंची। पड़ोसी दुकानदारों व फायर ब्रिगेड की चार गाडिय़ों ने करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

दुकान मालिक भगवती प्रसाद ने बताया कि सार्ट-सर्किट से सुबह आग लगी है। आग के कारण दुकान में रखा करीब 40 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। इसके अलावा बिल्डिंग भी खराब हो गई है। फायरमैन नफे सिंह ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने पर दादरी की फायर ब्रिगेड की दो गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई थी। लेकिन भीषण आग कंट्रोल करने के लिए भिवानी से दो गाडिय़ां बुलाई गई। फायरमैन के अनुसार भीषण आग के कारण गाड़ी में कैमीकल व पानी को भरने में समय लगा था। फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। गनीमत यह रही कि साथ की दुकानों से आग नहीं पहुंच पाई और ना ही कोई जानी नुकसान हुआ।

वहीं एसडीएम ओमप्रकाश देवराला ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही वे मौके पर आ गए थे। प्रशासन द्वारा आग बुझाने के लिए वो भी मदद हुई की है। दुकान में काफी नुकसान हुआ है। इस संबंध में प्रशासन द्वारा मदद की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *