Connect with us

Crime

शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra केस पर Kangana को आया गुस्सा, फिल्म इंडस्ट्री गटर है

Published

on

सत्यखबर, मुम्बई

अपने दमदार अभिनय और विवादित बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर व्यवसायी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की उन खबरों पर अपना बयान दिया…. जिसमें अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन के जरिए पब्लिश करने के इल्ज़ाम में गिरफ्तार किया गया था.

इस दौरान एक्ट्रेस कंगना ने चेतावनी देते हुए कहा कि वो अपनी आने वाली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में बॉलीवुड की अंडरबेली को बेनकाब करेंगी… यही वजह है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहती हूं, क्योंकि हर चमकती चीज सोना नहीं होती…. ‘

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि मैं अपने अपकमिंग प्रोडक्शन टीकू वेड्स शेरू में बॉलीवुड के अंडरबेली को बेनकाब करने जा रही हूं.

ये भी पढ़ें… राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ का वीडियो आया सामने,जानिए क्या कहा

उन्होंने कहा कि हमें नैतिकता पर आधारित अन्तर्चेतना वाला मजबूत सिस्टम चाहिए और जाहिर तौर पर कोई ऐसा जो नजर रखते हुए सबके कान खींच सके.

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने सोमवार देर रात एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को अश्लील कंटेंट बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. कुंद्रा को मंगलवार को मुंबई के एक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.