Connect with us

Assandh

शेर प्रताप शेरी ने संसद घेराव को लेकर किसान मजदूर प्रकोष्ठ के पदाधिकारियो की लगाई डयूटिया

सत्यखबर असंध (रोहताश वर्मा) – किसान खेत मजदूर प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शेर प्रताप शेरी ने 23 अक्तूबर को दिल्ली मे होने वाले संसद घेराव की तैयारियो के बारे मे कहा कि घेराव को लेकर किसान मजदूर प्रकोष्ठ के पदाधिकारियो की डयूटिया लगा दी गई है। उन्होने कहा कि सभी पदाधिकारी अपने-अपने हल्के व जिले […]

Published

on

सत्यखबर असंध (रोहताश वर्मा) – किसान खेत मजदूर प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शेर प्रताप शेरी ने 23 अक्तूबर को दिल्ली मे होने वाले संसद घेराव की तैयारियो के बारे मे कहा कि घेराव को लेकर किसान मजदूर प्रकोष्ठ के पदाधिकारियो की डयूटिया लगा दी गई है। उन्होने कहा कि सभी पदाधिकारी अपने-अपने हल्के व जिले से भारी संख्या में पंहुच कर जन्तर-मन्तर पर घेराव करेगे।

उन्होने कहा कि सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है और स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू नही कर रही वही किसानों को फसलों का उचित दाम नही मिल रहा। शेरी ने कहा कि न ही किसानों को मुक्त बिजली पानी दिया जा रहा और न ही किसानों को कम ब्याज पर कर्ज दिया जा रहा है। कांग्रेस नेता ने कहा कि पढाई मे किसानों के बच्चों की सहायता की जाए और यदि सरकार किसानों की मांगो को नही मानती तो किसान भाजपा सरकार को उखाड़ फैकने का काम करेगे। किसान खेत मजदूर प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शेर प्रताप शेरी ने सफीदो मे विधायक पुत्र पर गोली चलाने के मामले में कहा कि दबाव में आकर पुलिस बच्चों पर धारा 307 लगा रही हैं जो बिलकुल गलत है।

उन्होने कहा कि जो सीसीटीवी कमरे मे कैद है वो मामूली सी कहासुनी का झगड़ा है और राजनीतिक दबाव के कारण इस मामले को बडा बनाया जा रहा है। उन्होने कहा कि राजनीतिक दबाव के चलते ही इस केस को जींद से करनाल टांसफर किया गया। उन्होने कहा कि पुलिस बिना किसी दबाव के मामले की जांच निष्पक्ष करे ताकि बच्चों के परिजनो को न्याय मिल सके। इस अवसर पर पूर्व सरपंच रामफल थल, सुखबीर सिंधड, विक्रम जयसिहपुरा, दलेल कौलखेडा, संदीप बिबियान, निशाबर सहित अन्य मौजूद रहे।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: Hp Sunucu Teknik Servis

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *