Connect with us

Haryana

शोक जताने विधायक के आवास पर पहुंचे कृषि मंत्री

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – हल्का नीलोखेड़ी के विधायक भगवानदास कबीरपंथी की माता तारो देवी के निधन के बाद कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ विधायक कबीरपंथी के आवास पर शोक जताने पहुंचे। उन्होंने पहुंचकर शोक जताते हुए माता के निधन के बारे में पूछा। इस अवसर पर कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि जो भी […]

Published

on

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – हल्का नीलोखेड़ी के विधायक भगवानदास कबीरपंथी की माता तारो देवी के निधन के बाद कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ विधायक कबीरपंथी के आवास पर शोक जताने पहुंचे। उन्होंने पहुंचकर शोक जताते हुए माता के निधन के बारे में पूछा। इस अवसर पर कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि जो भी इस संसार में आया है उसका इस धरती से जाना तय है। उन्होंने कहा कि भगवान की इच्छा के सामने किसी की नही चल सकती। उन्होंने भगवान से प्रार्थना करते हुए कहा कि भगवान कबीरपंथी के परिवार को इस गहरे दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

मंत्री ने कबीरपंथी परिवार को ढांढस बंधाया और विधायक कबीरपंथी की माता तारो देवी की दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की। इस अवसर पर कष्ट निवारण समिति के सदस्य देवेंद्र कामरा, गारमैंट्स यूनियन के अध्यक्ष यशपाल गुलाटी, सनातन धर्म सभा के उपाध्यक्ष मदन सचदेवा, कृष्ण रहेजा, यशपाल शर्मा, वेद सलूजा, निगरानी कमेटी के संयोजक रूपिंद्र मिश्रा, नगरपालिका उपाध्यक्ष पंकज गोयल, गणेश फूड के एम.डी. विनोद गोयल, रामनिवास बसंल, अनिल गुप्ता, सामाजिक कार्यकत्र्ता रामसिंह चौधरी समेत कई लोग मौजूद रहे।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: hack instagram password

  2. Pingback: ซ่อมรถบรรทุก

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *