Connect with us

Palwal

श्रीराम मंदिर के निर्माण हेतु धन संग्रह अभियान की शुरूआत उपायुक्त  नरेश नरवाल ने की

Published

on

सत्यखबर, पलवल,मुकेश बघेल

राष्टीय स्वयं सेवक संघ व भारत विकास परिषद की ओर से आज पलवल में श्रीराम मंदिर के निर्माण हेतु धन संग्रह अभियान की शुरूआत उपायुक्त  नरेश नरवाल ने की। इस अवसर पर आर.एस.एस. के प्रांत प्रचारक प्रमुख हेमराज ने बताया कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण की लागत लगभग 11,00 करोड़ रुपए रहेगी। जिला पलवल में उपायुक्त ने इस नेक कार्य में स्वेच्छा से दान कर जिला पलवल में इस अभियान की शुरूआत की। उन्होंने बताया कि अब धन संग्रह अभियान पूरे जिले में चलाया जाएगा। इस अवसर पर आर.एस.एस. सह विभाग कार्यवाहक वेद प्रकाश, आर.एस.एस. नगर संघ चालक प्रेम मंगला, भारत विकास परिषद के प्रांत उपाध्यक्ष अनिल मोहन, सर्वोच्च न्यायालय के अतिरिक्त महाधिवक्ता अतुल मंगला, भा.वि.प. पलवल के अध्यक्ष स्वतंत्र गोयल, वि.हि.प. के जिला निधि प्रमुख विरेंद्र व विभाग संगठन मंत्री साहिल, बी.के. स्कूल से सतीश कौशिक व पुनित भारद्वाज तथा नरेंद्र अग्रवाल मौजूद रहे।

इसके साथ ही पलवल में  जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक नरेंद्र सिंह ने बताया कि राशन डिपो के माध्यम से जो लाभार्थी अपना जनवरी माह का अभी तक राशन प्राप्त नहीं कर सके हैं, वे लाभार्थी6 फरवरी तक संबंधित राशन डिपो से अपना राशन प्राप्त कर सकते है।
उन्होंने बताया कि राज्य सरकार द्वारा ज्यादातर जिलों में जनवरी महीने के आखरी हफ्ते में इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया था, जिस कारण राशन डिपुओं के माध्यम से आवश्यक वस्तुओं का वितरण प्रभावित हो गया था और कुछ लाभार्थी माह जनवरी-2021 में राशन को प्राप्त करने से वंचित रह गए थे। इन उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए राज्य सरकार द्वारा निर्णय लिया गया है कि माह जनवरी-2021 के राशन का वितरण 6 फरवरी  तक किया जाए। अगर राशन प्राप्त करने में किसी को कोई समस्या या शिकायत है तो वह संबंधित उपायुक्त, जिला खाद्य एवं पूर्ति नियंत्रक अथवा खाद्य एवं पूर्ति विभाग के मुख्यालय की हेल्पलाइन नंबर 1967 बी0एस0एन0एल0 एवं 18001802087 पर संपर्क किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग हरियाणा सरकार, पात्र लाभार्थियों को आबंटित आवश्यक वस्तुओं का पूर्ण वितरण करने के लिए प्रतिबद्ध है।

https://www.youtube.com/watch?v=Nz8iB-uZzbY
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *