Connect with us

Haryana

संजीव राणा बरास बने अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिला संगठनमंत्री

निसिंग, सोहन हाल ही में राजस्थान में हुई अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा सदस्यों की ओर से एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें जिला कार्यकारिणी के गठन को लेकर विचार विमर्श किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से संजीव राणा बरास को जिला संगठनमंत्री के पद पर  नियुक्त किया गया। उन्हें यह पदभार क्षत्रिय उत्थान में सराहनीय कार्य […]

Published

on

निसिंग, सोहन
हाल ही में राजस्थान में हुई अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा सदस्यों की ओर से एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें जिला कार्यकारिणी के गठन को लेकर विचार विमर्श किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से संजीव राणा बरास को जिला संगठनमंत्री के पद पर  नियुक्त किया गया। उन्हें यह पदभार क्षत्रिय उत्थान में सराहनीय कार्य क्षमता की बदौलत दिया गया। नवनियुक्त संगठनमंत्री संजीव बरास ने पदभार को लेकर महासभा के राष्ट्रीय महासचिव ऋषिपाल परमार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि समाज की ओर से पदभार के रूप में उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है। उसका पूरी लग्र, निष्ठा एंव ईमानदारी से निवर्हन किया जाऐगा। समाज को संगठित करने का निरंतर प्रयास किया जाऐगा। उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों का धन्यवाद किया। जिन्होंने उन्हें समाजसेवा हेतु चयनित किया।
मौके पर युवा प्रदेश महासचिव कुवंर प्रदीप बाता, प्रदेशाध्यक्ष हरियाणा प्रदीप राणा फरल व रोमी राणा रायसन युवा जिलाध्यक्ष करनाल सहित अन्य मौजूद थे।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: instagram audit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *