Connect with us

Haryana

संत नेकीराम स्कूल में 100 मीटर दौड़ में मोनिया ने पाया प्रथम स्थान

सत्यखबर, नरवाना, (सन्दीप श्योरान) :- संत नेकी राम पब्लिक स्कूल दनौदा में खेलों को आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल के बच्चों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया व अपनी प्रतिभा दिखाई। लड़कियों में कक्षा छठी से 8वीं की 100मी. व 200मी. दौड़ में मोनीया प्रथम, कक्षा नौवीं से 12वीं की100मी. व 200मी. में प्रीति ने प्रथम […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना, (सन्दीप श्योरान) :- संत नेकी राम पब्लिक स्कूल दनौदा में खेलों को आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल के बच्चों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया व अपनी प्रतिभा दिखाई। लड़कियों में कक्षा छठी से 8वीं की 100मी. व 200मी. दौड़ में मोनीया प्रथम, कक्षा नौवीं से 12वीं की100मी. व 200मी. में प्रीति ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। लड़कों में कक्षा छठी से 8वीं 100 मी. व 200 मी. में अनुज ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। कक्षा नौवीं से 12वीं 100मी. व 200मी. में अंकित ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

लड़कीयों में मटका रेस में पूनम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया व प्रीति ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। मेंढक रेस में सजना प्रथम व द्वितीय नवदीप रही। लड़कों में शोरया ने प्रथम स्थान प्राप्त किया व तनूज द्वितीय स्थान पर रहा। कबड्डी में कल्पना चावला सदन ने प्रथम स्थान व अटल बिहारी वाजपेयी सदन ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। प्राचार्या सुदेश चहल पूनियां ने सभी बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। निर्देशक विपूल सहारण ने जीतने वाले बच्चों को बधाई दी व उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस दौरान डीपी अशोक, कोच अंशु, अभिमन्यू, सतोष, सालू, उज्ज्वल, सुदेश, नीतू, अनु व विद्यालय के सभी अध्यापक व अध्यापिका मौजूद रहे।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: exchange online plan 2

  2. Pingback: antique rolex replica box

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *