Connect with us

Haryana

सचिव साहब :अतिक्रमण के कारण 8 फुट खिसक गई बाजार की सडक़ें

सत्यखबर,तरावड़ी, (रोहित लामसर ) शहर तरावड़ी में समस्याओं के निदान एवं लोगों को मूलभूत सुविधाएं दिलाने को लेकर स्वच्छ पर्यावरण सेवा समिति ने नगरपालिका सचिव पवित्र गुलिया को ज्ञापन सौंपा। सौंपे गए ज्ञापन में मांग की गई है कि तरावड़ी शहर को समस्याओं से छुटकारा दिलाया जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में स्वच्छ पर्यावरण सेवा समिति के अध्यक्ष […]

Published

on

सत्यखबर,तरावड़ी, (रोहित लामसर )

शहर तरावड़ी में समस्याओं के निदान एवं लोगों को मूलभूत सुविधाएं दिलाने को लेकर स्वच्छ पर्यावरण सेवा समिति ने नगरपालिका सचिव पवित्र गुलिया को ज्ञापन सौंपा। सौंपे गए ज्ञापन में मांग की गई है कि तरावड़ी शहर को समस्याओं से छुटकारा दिलाया जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में स्वच्छ पर्यावरण सेवा समिति के अध्यक्ष रणजीत भारद्वाज, वरिष्ठ उपाध्यक्ष चरणदेव कामरा, जयप्रकाश, बृजलाल गुप्ता, संजय सैन, पार्षद तरजीत पहलवान, राकेश चावला व राजेश कबीरपंथी समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे। स्वच्छ पर्यावरण सेवा समिति द्वारा नपा सचिव पवित्र गुलिया को सौंपे गए ज्ञापन में समिति के पदाधिकायिों ने शहर में सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है। कचरा प्रबंधन के लिए रेहडिय़ों की व्यवस्था नही है, समेत कई समस्याओं की जानकारी दी। इसके अलावा अवारा पशुओं की भरमार लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है। आज तक भी मच्छरों की दवाई का स्प्रे नही किया गया। करनाली गेट पर नहर के पानी की निकासी नही है। लोगों ने अतिक्रमण के नाम पर 5 से 8 फुट की सडक़ पर कब्जे किए हुए हैं। शहर में पार्क नही हैं। रेलवे ओवरब्रिज पर स्पीड ब्रेकर न होने के कारण हादसे बढ़ रहे हैं समेत कई समस्याओं से रूबरू करवाया गया।
बाक्स
यह बोले नपा सचिव :- समस्याओं के निदान के बारे में जब नपा सचिव पवित्र गुलिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि समिति द्वारा ज्ञापन सौंपा गया हैं। उनकी समस्याओं को जल्दी निपटाया जाऐगा। गंदगी की समस्या से निजात दिलाने के लिए सफाई दरोगा के साथ-साथ कर्मचारियों को अलर्ट किया गया है। इसके अलावा बाकी समस्याओं के लिए एक बैठक बुलाई जाऐगी। जिसके बाद निदान करवाया जाऐगा।